दा इंडियन वायर » समाचार » करण जौहर ने की अपने रंगीले फैशन और वजन घटाने पर बात
मनोरंजन समाचार

करण जौहर ने की अपने रंगीले फैशन और वजन घटाने पर बात

करण जौहर ने की अपने रंगीले फैशन और वजन घटाने पर बात

फिल्म निर्माता करण जौहर का कहना है कि वह एक मध्य जीवन संकट से गुजर रहे हैं, और इसीलिए उन्होंने अपनी पर्सनल वार्डरॉब में रंग और चमक को जोड़ा है।

उनके मुताबिक, “मनीष मल्होत्रा की अपनी विशिष्ट समझ है। वह एक डिजाइनर के रूप में बहुत ही आकर्षक और तेजतर्रार हैं लेकिन जब उनकी निजी समझ आती है तो वह बहुत सोबर हैं। मुझे लगता है कि मैं मध्य जीवन के संकट से गुजर रहा हूं इसलिए मैं बहुत रंग और चमक पहन रहा हूं। तो, हम जिस उम्र और पढ़ाव पर हैं, उसे अपने तरीके से लड़ रहे हैं।”

करण ने अपने पर्सनल स्टाइल के बारे में बात की जब वह फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ चैट शो “नॉट जस्ट सपर स्टार्स” में दिखाई दिए। यह शो भारत में Zee Café पर प्रसारित होता है। फिल्म निर्माता ने फिर मनीष को देखा, और मजाक में कहा-“मेरे मध्य जीवन का संकट मेरे दिमाग में है, तुम्हारा संभवतः बिस्तर में होगा।” यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें सोशल मीडिया पर स्टॉक करना अच्छा लगता है, करण ने कहा-“हर समय। मुझे इस पर होने में कोई समस्या नहीं है। मुझे स्टॉक करना बहुत पसंद है और यह मैं ये आधी रात में करता हूं। जब मैं सोने से पहले बिस्तर पर लेटा होता हूं, तो मैं बहुत ज्यादा स्टॉक करता हूं।”
करण ने अपना वजन कम करने की योजना के बारे में भी बोला।

उन्होंने कहा-“मैं कुछ आठ हज़ार आहारों पर रहा हूं और इसने मेरे मेटाबोलिस्म को बर्बाद कर दिया है। इसके अलावा, मैं उन मूक खाने वालों में से एक रहा हूं – जो दूसरों के सामने खाना नहीं खाते हैं, लेकिन रात में चुपचाप खाते हैं। मैं उस तरह का खाने वाला हूं लेकिन मनीष का मूड बुरा होने लगता है अगर आप उन्हें खाना नहीं देते हैं तो।”

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement