Fri. Jun 14th, 2024
    करण जौहर नहीं, 'जर्सी' के निर्माता ही बनाएंगे इसका हिंदी रीमेक

    समीक्षकों और व्यावसायिक रूप से प्रशंसित तेलुगु फिल्म ‘जर्सी‘ के हिंदी रीमेक के अधिकारों को संयुक्त रूप से अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू द्वारा अधिग्रहित किया गया है। अल्लू अरविंद टॉलीवुड में एक वितरक और भारतीय फिल्म निर्माता हैं। वह अपने प्रोडक्शन बैनर गीता आर्ट्स के तहत फिल्मों का निर्माण करते हैं। दिल राजू ‘जर्सी’ के निर्माता हैं, जबकि अमन गिल ने कई हिंदी और पंजाबी फिल्मों का निर्माण किया है।

    इससे पहले, ऐसी खबरें थीं कि फिल्म जिसमे तेलुगु स्टार नानी ने मुख्य किरदार निभाया था, के अधिकार करण जौहर ने हासिल कर लिए हैं। हालांकि, बाद में पता चला कि बात नहीं बनी क्योंकि रीमेक के अधिकारों पर असहमति थी। दिल राजू ने अधिक राशि की मांग की थी, जो काम नहीं आई। सूत्रों के अनुसार, मुख्य कारण जिस वजह से दिल राजू ने अधिकारों को नहीं बांटा, वो था कि वह फिल्म खुद बनाना चाहते थे।

    Image result for Jersey film Dil Raju

    शाहिद कपूर ने भी फिल्म में गहरी दिलचस्पी दिखाई थी। हालाँकि, ‘कबीर सिंह’ की रिलीज़ के बाद जो कि तेलुगु फ़िल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है, अभिनेता एक और रीमेक बनाने के बारे में अनिश्चित है। दूसरी ओर, ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद, दिल राजू शाहिद कपूर को साइन करने के लिए और भी ज्यादा उत्सुक हो गए हैं।

    Related image

    ‘जर्सी’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे दक्षिण में काफी सराहा गया था। इस फिल्म को जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली, राणा दग्गुबाती जैसे टॉलीवुड सितारों ने काफी सराहा था।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *