Mon. Nov 28th, 2022
    क्या करण जौहर कॉन्सर्ट से पहले कैटी पेरी के लिए करेंगे एक पार्टी आयोजित?

    करन जौहर बी-टाउन के सबसे अच्छे होस्ट हैं जिन्हें बड़ी ही शानदार और भव्य पार्टी आयोजित करने के लिए जाना जाता है जिसमे इंडस्ट्री के हर बड़े चहरे शरीक होते हैं। और अब, नवीनतम में, यह बताया जा रहा है कि करण जौहर गायक कैटी पेरी के लिए बॉलीवुड बैश का आयोजन करेंगे। जी हां! उन सभी के लिए जो नहीं जानते हैं, कैटी पेरी मुंबई में एक कॉन्सर्ट में प्रदर्शन करने के लिए यहाँ पहुँच चुकी हैं और इस शो में दुआ लीपा और अमित त्रिवेदी भी प्रदर्शन करेंगे।

    चूंकि यह मुंबई में कैटी पेरी का पहला कॉन्सर्ट है, उन्होंने कहा था कि, “मैं अपने सभी भारतीय कैटीकैट्स को मिलने के लिए उत्सुक हूं।” अब रिपोर्टों के अनुसार, करण जौहर कॉन्सर्ट से पहले अपने आवास पर एक पार्टी आयोजित करेंगे। वह कैटी को अपने बी-टाउन के दोस्तों जैसे कि रणवीर सिंह, वरुण धवन, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा और अन्य लोगों से मिलवाना चाहते हैं।

    https://www.instagram.com/p/B4vwf2LHxvg/?utm_source=ig_web_copy_link

    वैसे, यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड ने अंतर्राष्ट्रीय गायकों की मेजबानी की है क्योंकि इससे पहले, शाहरुख खान ने कोल्डप्ले की मेजबानी करने के लिए अपने निवास पर एक पार्टी आयोजित की थी और एड शीरन का बॉलीवुड में गर्मजोशी से स्वागत किया था जब बच्चन ने 2015 में उनके लिए एक पार्टी रखी। 2012 में, कैटी पेरी ने आईपीएल के उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन देकर एक विशेष उपस्थिति दर्ज की थी लेकिन मुंबई में उनका पहला कॉन्सर्ट है।

    खैर, हमें यकीन है कि कैटी का भारत के साथ एक विशेष संबंध है क्योंकि उन्होंने 2010 में भारत के रणथंभौर में रसेल ब्रांड से शादी की थी। कल रात, कैटी पेरी मुंबई पहुंचीं जहाँ उन्हें पापाराज़ी द्वारा कैप्चर किया गया। देखिये यहाँ-

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *