Thu. Jun 13th, 2024
    जब करण कपाड़िया को फिल्म "ब्लैंक" के सेट पर रहना पड़ा दो घंटे तक हथकड़ियों में

    करण कपाड़िया जो जल्द बॉलीवुड में फिल्म “ब्लैंक” से कदम रखने वाले हैं, उन्होंने ना केवल ट्विंकल खन्ना के कजिन और अक्षय कुमार के साले होने के नाते सुर्खियां बटोरी हैं बल्कि फिल्म में दिए शानदार प्रदर्शन के लिए भी सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है- जिसका प्रमाण ट्रेलर में देखने के लिए मिल रहा है।

    लेकिन अपनी डेब्यू फिल्म के लिए इतना शानदार प्रदर्शन देना इतना भी आसान नहीं था। हुआ हूँ कि उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान, सेट पर दो घंटे के लिए हथकड़ी लगाकर छोड़ दिया गया था। फिल्म के एक दृश्य के लिए, करण को हथकड़ी पहननी थी।

    Karan-Kapadia

    दृश्य के सफलतापूर्वक खत्म होने के बाद, क्रू को हथकड़ी की चाबी नहीं मिली और इस दौरान करण इसी हालत में रहे। फिर पूरे दो घण्टे के बाद जाके क्रू को चाबी मिली और उन्हें हथकड़ियों से मुक्त किया गया। निर्देशक बेहजाद खंबाटा ने मजाक करते हुए कहा-“इस घटना के दौरान करण ने बहुत धैर्य से व्यवहार किया। उन्होंने हमारे बीच कोई मुश्किल नहीं पैदा की और बल्कि क्रू को शांत किया। यह वास्तव में मजेदार था जब वह पेशाब करने जाते हैं और उनके हाथो में हथकड़ी लगी होती है।”

    फिल्म में करण एक आत्मघाती हमलावर का किरदार निभा रहे हैं। कुछ दिन पहले, पुणे मिरर से बात करते हुए जब उनसे पूछा गया कि अपनी डेब्यू फिल्म के लिए उन्होंने ये ही किरदार क्यों चुना तो करण ने कहा-“मेरे निर्देशक बेहजाद खंबाटा, सह-लेखक प्रणव आदर्श और मैं फिल्म ‘बॉस’ के सेट पर मिले थे। हम संपर्क में रहे और कुछ सालों बाद बेहज़ाद मेरे पास इस फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर आये जो मुझे बहुत पसंद आई। उन्होंने मेरी शोर्ट फिल्म (क्रेसेंडो) देखी थी जो कांस फिल्म फेस्टिवल में गयी थी और सोचा कि मैं अभिनय कर सकता हूँ।”

    blank-1

    “मैंने इसे लिया क्योंकि मुझे ये काफी दिलचस्प लगी। जो आप ट्रेलर में देखते हैं वह केवल इसका एक हिस्सा है और इसे देखने के बाद, आपको पता चलेगा कि मैंने इसे क्यों लिया।”

    डॉक्टर श्रीकांत भसी, श्री निशांत पित्ती, श्री टोनी डीसूज़ा और श्री विशाल राणा द्वारा निर्मित फिल्म “ब्लैंक” इस साल 3 मई को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में करण के साथ साथ सनी देओल भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *