Sat. Feb 24th, 2024
    हमे तुमसे प्यार कितना: करणवीर बोहरा और तीजे सिद्धू ने फिल्म के लिए लिया बाबा रामदेव का आशीर्वाद

    करणवीर बोहरा जो आखिरी बार रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ में नज़र आये थे, इन दिनों अपनी फिल्म ‘हमे तुमसे प्यार कितना’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि फिल्म का पहला लुक वेब पर हिट हो चुका है, लेकिन यह करणवीर की बॉलीवुड की पहली फिल्म नहीं है क्योंकि अभिनेता ने अजीज मिर्जा की ‘किस्मत कनेक्शन’ और संजय छेल की ‘पटेल की पंजाबी शादी’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

    ‘हमे तुमसे प्यार कितना’ का निर्देशन ललित मोहन द्वारा किया गया है, और यह 28 जून, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। करणवीर बोहरा के अलावा, इस फिल्म में प्रिया बनर्जी, समीर कोचर और महेश बलराज भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

    करणवीर बोहरा की फिल्म 'हमे तुमसे प्यार कितना' के पहले प्रोमो को इस करण हटाया गया सोशल मीडिया से

    जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कल अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस था और बी-टाउन सेलेब्स से लेकर टेलीविजन एक्टर्स तक, सभी ने योग करते हुए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने के लिए अपने सोशल मीडिया चैनलों का सहारा लिया, लेकिन करणवीर बोहरा ने कुछ और ही योजना बनाई थी क्योंकि अभिनेता ने योग गुरु बाबा रामदेव के साथ दिन बिताया और अपनी फिल्म के लिए उनका आशीर्वाद लिया।

    तस्वीरो में, बाबा रामदेव के साथ एक सेल्फी के लिए पोज़ देते हुए करणवीर और पत्नी तीजे सिद्धू को देखा जा सकता है। वैसे ये वास्तव में योग दिवस मनाने का सबसे अच्छा तरीका था। देखिये यहाँ इस मुलाकात की तसवीरें-

    फिल्म के बारे में बात करे तो, करणवीर बोहरा ने कहा था कि ‘हमे तुमसे प्यार कितना’ उनके लिए बेहद खास है। करणवीर ने कहा, “यह फिल्म हमारे लिए एक बच्चे की तरह है क्योंकि यह शुरुआत से ही हमारे साथ थी, केवल कहानी या विचार से नहीं, बल्कि उस कीटाणु से, कि हमें फिल्म बनाने की जरूरत है।”

    फिल्म एक बेहद जुनूनी प्रेमी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अभिनेत्री प्रिया बनर्जी द्वारा अभिनीत अपनी महिला-प्रेमी अनन्या पर हमला करता है। फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है और 28 जून को रिलीज होने वाली है। ट्रेलर जबसे लांच हुआ है, इसे बहुत प्यार और सराहना मिल रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *