Tue. Jan 31st, 2023
    करणवीर बोहरा ने कैमरा पर एक स्वीपर को दिए पैसे, सोशल मीडिया पर हुए बुरी तरह ट्रोल

    टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा अपनी डेब्यू फिल्म ‘हमे तुमसे प्यार कितना‘ के प्रचार में व्यस्त हैं। अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के लिए अपडेट जारी करते रहते हैं।

    करणवीर ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘आम आदमी के लिए प्यार’ दिखाते हुए अपनी फिल्म का प्रचार किया। बैकग्राउंड में ‘हमे तुमसे प्यार कितना’ चल रहा है और करणवीर स्पष्ट रूप से मदद की पेशकश करने के लिए एक स्वीपर के पास जा रहे हैं। वह फिर उनकी झाड़ू लेते हैं और खुद फर्श सांफ करने लग जाते है। इसके बाद, अभिनेता स्वीपर को थपथपाते हैं और कुछ पैसे देते है।

    https://www.instagram.com/p/BzQWE0Xgiqa/?utm_source=ig_web_copy_link

    जैसी विडियो पोस्ट हुआ, इसने हर वर्ग से नकारात्मकता आकर्षित कर ली। करणवीर को सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं द्वारा कैमरे के सामने दिखावा करने और एक वेतनभोगी व्यक्ति की नौकरी का अपमान करने के लिए ट्रोल किया गया था। जबकि एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की-“यदि आप वास्तव में एक आम लोगों से प्यार करते हैं तो आपको उनके लिए कैमरे के पीछे करना है। और इसे न दिखाएं। कर्म वो नहीं जो दिखा कर किया जाये, कर्म वो है जिसकी खबर किसी को न हो।”


    अन्य ने लिखा, “यहाँ इंसानियत क्या है? एक वेतनभोगी स्वीपर के हाथ से एक झाड़ू लेना और उसे दिखावे के लिए करना ?? पहला, स्वीपर एक दैनिक वेतनभोगी व्यक्ति है जो अपना दैनिक कार्य कर रहा है। क्या आप डॉक्टर के क्लिनिक जाकर अपनी ‘मानवता’ दिखाने के लिए कुछ दवाइयाँ लिखेंगे और फिल्म बनायेंगे? यहाँ वही बात है, वह अपना काम कर रहा है, ऐसा करके आप वास्तव में उसकी नौकरी का अपमान कर रहे हैं, कोई काम छोटा नहीं है, और हाँ, आप निश्चित रूप से हैं दिखावा कर रहे हैं। अपनी मानवता को किसी और चीज के लिए बचाओ, कई चीजें हैं।”

    इस बीच, करणवीर की फिल्म ललित मोहन द्वारा निर्देशित है और महेंद्र बोहरा और बेल्वियन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। करणवीर के अलावा, फिल्म में प्रिया बनर्जी और समीर कोचर भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। फिल्म 28 जून, 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *