Fri. Jun 14th, 2024
    vidyut jamwal

    फिल्म ‘कमांडो’ के लिए लोकप्रिय विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) एक हमले के मामले में उलझ गए थे, जहां शिकायतकर्ता ने दावा किया था कि 12 साल पहले मुंबई के एक क्लब में अपने दोस्त के साथ विद्युत ने उसके सिर पर कांच की बोतल से प्रहार किया था।

    विदुत का नाम अब विवाद से साफ हो गया है क्योंकि अदालत को उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिल पा रहा था। बांद्रा स्थित मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मुंबई के एक बिजनेस मैन हरीशनाथ गोस्वामी के द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद जामवाल और उनके दोस्त दोनों को बरी कर दिया है।

    vidyut jamwal 1

    जामवाल के वकील ने एएनआई को बताया कि, “यह मामला वर्ष 2007 में विद्युत जामवाल के खिलाफ लगाया गया था, जब वह मुंबई के एक क्लब में पार्टी कर रहे थे, तब किसी पर हमला किया गया था।

    परीक्षण के दौरान, हम यह स्थापित करने में सक्षम थे कि अभिनेता के खिलाफ बिल्कुल कोई सबूत नहीं था।”

    फिल्मों की बात करें तो विद्युत् की अंतिम रिलीज़ ‘जंगली’ थी। इस फिल्म के लिए विद्युत् ने कलारीपयट्टू की कड़ी ट्रेनिंग ली थी। फिल्म में वह कमाल के और खतरनाक स्टंट करते नज़र आ रहे हैं।

    चक रसेल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 5 अप्रैल 2019 को रिलीज़ हुई थी।

    vidyut jamwal 2

    फिल्म में विद्युत् के अलावा पूजा सावंत, आशा भट्ट, अतुल कुलकर्णी और मकरंद देशपांडेय मुख्य भूमिकाओं में थे। विद्युत् इस फिल्म में जंगल को बचाने वाले योद्धा बने हैं।

    विद्युत् की एक और फिल्म ‘कमांडो 3’ का टीज़र रिलीज़ हो चूका है। फ़िल्म निर्माताओं ने टीज़र के साथ फ़िल्म के रिलीज़ का दिन भी घोषित कर दिया है।

    उनके अनुसार इस फ़िल्म में हर बार से तीन गुना ज्यादा एक्शन, ड्रामा और थ्रिल है। कमांडो 3, 20 सितम्बर 2019 को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में उनके अपोजिट अदा शर्मा हैं।

    यह भी पढ़ें: मेन्टल है क्या मोशन पोस्टर: मिस नहीं कर सकते कंगना रनौत और राजकुमार राव के शानदार लुक

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *