Fri. Sep 30th, 2022
    'कबीर सिंह' की सफलता के बाद, शाहिद कपूर को करण जौहर और राम माधवानी से मिले फिल्म के प्रस्ताव

    बॉक्स ऑफिस पर ‘कबीर सिंह‘ की सफल दौड़ के साथ, शाहिद कपूर निश्चित रूप से इस वक़्त अपने करियर की ऊंचाई पर हैं। जबकि उनके पास पहले से ही बॉक्सर डिंग्को सिंह की बायोपिक है, अभिनेता फ़िलहाल दो नई परियोजनाओं के बीच दुविधा में पड़ गए हैं जो उन्हें पेश की गई हैं। जैसे ‘कबीर सिंह’ तेलगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा अभिनेता को दी गई फिल्मों में से एक नानी स्टारर ‘जर्सी’ की रीमेक है।

    गौरतलब है कि ‘जर्सी’ इस साल अप्रैल में रिलीज़ हुई थी जिसमे नानी को एक महत्वाकांक्षी और संघर्षशील क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में चित्रित किया गया था जबकि श्रद्धा श्रीनाथ ने इस अपरंपरागत खेल नाटक में उनकी पत्नी की भूमिका निभाई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी समीक्षा और अच्छी प्रतिक्रियाएं प्राप्त कीं।

    shahid

    अब बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, फिल्म के अधिकार धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा खरीदे गए थे और वे शाहिद के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। अभिनेता के करीबी एक सूत्र ने कहा, “कबीर सिंह में उनके गहन प्रदर्शन के बाद, उन्हें एक अन्य भूमिका में देखना वाकई दिलचस्प होगा, जाहिर है कि पूरी तरह से अलग अवतार और भूमिका में। धर्मा प्रोडक्शन ‘जर्सी’ की इस रीमेक का निर्माण कर रहा है, जो एक अनूठी क्रिकेट फिल्म है जिसने तेलुगु जनता को लुभाया, और उन्हें लगा कि शाहिद इस भूमिका को अच्छी तरह से फिट करते हैं।”

    ये भी पढ़े: ‘आर्टिकल 15’, ‘कबीर सिंह’, ‘गली बॉय’- 2019 के पहले हाल्फ में बॉलीवुड द्वारा दी गयी कुछ शानदार फिल्में

    अगर ये काफी नहीं था तो अब ऐसा पता चला है कि सुपरस्टार को एक और फिल्म की पेशकश की गई है। यह राम माधवानी द्वारा निर्देशित होगी। ‘नीरजा’ के निर्देशक एक और परियोजना के साथ बड़े पर्दे पर लौटने की योजना बना रहे हैं, लेकिन उसकी डिटेल्स सामने नहीं आई है। एक अन्य सूत्र ने कहा-“हां, राम सर के हाथ में एक दिलचस्प स्क्रिप्ट है और वह शाहिद को कास्ट करने के लिए उत्सुक हैं। अभिनेता से संपर्क किया गया है लेकिन उन्हें जवाब देना बाकी है।”

    shahid

    जबकि शाहिद कपूर ने पहले से ही डिंग्को सिंह बायोपिक के लिए तैयारी शुरू कर दी है, अभिनेता ने इस प्रोजेक्ट की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.