दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कबीर सिंह की रिलीज़ से पहले, शाहिद कपूर का अगला प्रोजेक्ट आया सामने?
मनोरंजन

कबीर सिंह की रिलीज़ से पहले, शाहिद कपूर का अगला प्रोजेक्ट आया सामने?

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के नवीनतम प्रोजेक्ट ‘कबीर सिंह’ को रिलीज़ होने में अभी तीन दिन बाकी हैं और निश्चित रूप से उत्साह का कोई अंत नहीं है। वह एक डॉक्टर की भूमिका निभा रहे हैं जो एक आत्म-विनाशकारी मोड में चला जाता है क्योंकि उसकी प्रेमिका किसी और से शादी कर लेती है।

वह 21 जून को अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए तैयार है। अब, नवीनतम चर्चा यह है कि शाहिद, डिंग्को सिंह बायोपिक पर काम करने जा रहे हैं।

कोई पुष्ट खबर नहीं है लेकिन पिंकविला के करीबी एक सूत्र ने इस बात का खुलासा किया है कि, “शाहिद वास्तव में डिंग्को सिंह की बायोपिक को शुरू करना चाहते थे लेकिन इसपर कुछ रचनात्मक मुद्दे हैं।

वे पटकथा पर काम कर रहे हैं और एक बार जब वे दोनों खुश होंगे, तभी शाहिद बॉक्सर की बायोपिक शुरू करेंगे।”

वहीँ सूत्र बताते हैं, “शाहिद पिछले कुछ महीनों से एक फिल्म के लिए निखिल आडवाणी के साथ बातचीत कर रहे थे। निखिल और शाहिद दोनों एक साथ बैठकर मीटिंग कर रहे हैं और तय कर रहे हैं कि स्क्रिप्ट को कैसे बेहतर बनाया जा सकता है।

स्रोत: ट्विटर

यह ड्रामा स्पेस में फिर से आया है और शाहिद को वास्तव में यह विचार पसंद आया है। उन्होंने पहले ही फिल्म को अपना मौखिक संकेत दे दिया है, लेकिन हस्ताक्षर करना बाकी है।

अगर सब कुछ ठीक रहा, तो वह ‘कबीर सिंह’ के बाद निखिल की फिल्म शुरू करेंगे। उन्होंने बीच-बीच में एक छोटी पारिवारिक यात्रा करने की भी योजना बनाई है।”

फिल्म का निर्माण निखिल के एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा। उन्होंने एक और प्रोडक्शन वेंचर ‘इंदु की जवानी’ के लिए शाहिद के सह-कलाकार कियारा आडवाणी को भी साइन किया है।

यह भी पढ़ें: पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स उशोषी पर कोलकाता के 6 लड़कों ने हमला किया; पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!