कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर की कोई फिल्म नहीं है, बोले मैं बेरोजगार हूँ

shahid kapoor

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इंडस्ट्री में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं और स्पष्ट है कि ‘कमीने’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘जब वी मेट’ और अन्य शानदार फिल्मों का श्रेय उन्हें जाता है। फिलहाल शाहिद कपूर ‘कबीर सिंह’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसमें वह पहली बार कियारा आडवाणी के साथ पर्दे पर रोमांस करते नज़र आएंगे।

फिल्म में, जैसा कि हम ट्रेलर से बता सकते हैं, शाहिद एक शराबी सर्जन की भूमिका निभा रहे हैं जो अपनी प्रेमिका के पीछे तबाह हो जाता है, उसकी प्रेमिका किसी और से शादी कर लेती है और इसके बाद वह आत्म विनाश के रास्ते पर चल पड़ता है।shahid kapoor 1

जब से फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज़ किया गया था, तब से ही फिल्म के चारों ओर चर्चा जोरों में है, और जबकि फिल्म अपनी रिलीज से कुछ ही दिन दूर है, यानी 21 जून, 2019 को शाहिद कपूर ने एक साक्षात्कार में, ‘कबीर सिंह’ के बाद बेरोजगार होने के बारे में खुलासा किया है।

हालाँकि, 38 वर्षीय शाहिद कपूर बॉक्सर डिंग्को सिंह पर एक बायोपिक बनाने में दिलचस्पी रखते हैं लेकिन उस पर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

shahid kapoor 2

शाहिद ने कहा कि, “मैं अभी बेरोजगार हूं क्योंकि मेरे पास फिल्म नहीं है और यह बहुत परेशान करता है क्योंकि मैं जानना चाहता हूं कि मैं आगे क्या कर रहा हूं! मेरे पास काम करने के लिए भी बहुत सारी चीजें हैं, इसलिए हमेशा कुछ न कुछ करना पड़ता है।”

‘कबीर सिंह’ तेलुगु-हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की आधिकारिक रीमेक है, जो संदीप रेड्डी वांगा द्वारा अभिनीत है, और यह फिल्म 21 जून, 2019 को स्क्रीन पर आएगी।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस अपडेट: गेम ओवर ने बनाई बढ़त तो ‘ख़ामोशी’ निकली डिजास्टर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here