दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कबीर सिंह के लिए पुरुष्कार ना मिलने पर शाहिद कपूर ने दिया यह जवाब
मनोरंजन समाचार

कबीर सिंह के लिए पुरुष्कार ना मिलने पर शाहिद कपूर ने दिया यह जवाब

shahid kapoor

कल मंगलवार शाम को शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से बात करने की योजना बनायी और लोगों से सवाल पूछने को कहा। इस घोषणा के कुछ ही देर में शाहिद के लिए सवालों का ताँता लग गया। आपको बता दें कि ट्विटर पर शाहिद के 1.5 करोड़ से ज्यादा प्रशंसक हैं।

शाहिद कपूर ने बहुत से सवालों का जवाब देने की कोशिश की। इस दौरान उनसे बहुत से सवाल उनकी आखिरी फिल्म कबीर सिंह के बारे में पूछे गए। आपको बता दें कि फिल्म उस समय बहुत से विवादों में घिर गयी थी। इसके बावजूद फिल्म ने 250 करोड़ से ज्यादा कमाए थे।

शाहिद के अभिनय को फिल्म में काफी सराहा गया था लेकिन इसके बावजूद उन्हें इसके लिए ज्यादा पुरुष्कार नहीं मिले थे।

शाहिद से जब यह सवाल पूछा गया कि क्या वे इस बात से निराश नहीं हैं कि उनकी फिल्म को बहुत से पुरुष्कार नहीं दिए गए, शाहिद ने कहा कि वे इससे जरा भी निराश नहीं है बल्कि वे लोगों के प्यार के लिए काफी धन्य हैं।

शाहिद की अगली फिल्म की बात करें तो वे खेल सम्बंधित फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग कोरोनावायरस की वजह से बीच में रुक गयी है। जब एक प्रशंसक ने उनसे इस फिल्म के बारे में पूछा तो शाहिद ने कहा, “हम एक अच्छी फिल्म बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अभी तक हमने जो भी किया है, मैं उससे काफी खुश हूँ। मैं अपनी टीम के साथ काफी आनंदित महसूस कर रहा हूँ।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!