Fri. Jun 14th, 2024
    kabeer singh box office collection

    Kabir Singh Box Office: ‘कबीर सिंह’ के लिए यह एक उपलब्धि है। फिल्म ने न केवल एक शानदार शुरुआत की, यह हर गुजरते दिन के साथ संग्रह में और वृद्धि देख रही है और आगे बढ़ रही है।

    नतीजतन, सप्ताहांत संख्या वास्तव में प्रभावशाली हो गई है। अब यह 2019 में बॉलीवुड रिलीज़ के लिए कुछ सबसे अच्छे ओपनिंग वीकेंड वाली फिल्म बन गई है और जब ए रेट किए गए मामलों की बात आती है, तो यह किसी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा हैं।

    kabeer singh box office day 3

    कबीर सिंह – 70.83 करोड़

    ग्रैंड मस्ती – 40.50 करोड़

    सत्यमेव जयते – 37.62 करोड़

    वीरे दी वेडिंग- 36.52 करोड़

    राज़ 3 – 35.05 करोड़

    उड़ता पंजाब – 33.80 करोड़

    द डर्टी पिक्चर – 32.7 करोड़

    शूटआउट एट वडाला – 30.7 करोड़

    देसी बॉयज़ – 28.25 करोड़

    हेट स्टोरी 3 – 26.82 करोड़

    सूची में अगला सर्वश्रेष्ठ ‘ग्रैंड मस्ती’ है और यह फिल्म कबीर सिंह से 25 करोड़ से कम है। यह बहुत कहानी कहती है। वास्तव में एक रेटेड फिल्मों को परंपरागत रूप से नुकसान उठाना पड़ा है लेकिन ‘कबीर सिंह’ एक ऐसी फिल्म है जो केवल ताकत  के साथ आगे बढ़ी है।

    kabeer singh day 3

    ‘कबीर सिंह’ के बारे में और अधिक विशेष बात यह है कि इसमें एक अभिनेता है जो अपनी ए रेटेड फिल्मों के लिए काफी प्रसिद्ध नहीं है। वास्तव में यह पहली बार है जब उनकी कोई फिल्म केवल ‘वयस्क’ के रूप में प्रमाणित हुई है।

    अपने करियर की शुरुआत में, शाहिद कपूर ने काफी कुछ फिल्में कीं, जो बच्चों या युवा वयस्कों को पसंद आईं। हालाँकि उनकी फिल्मोग्राफी कभी-कभार कमीने, हैदर और उड़ता पंजाब जैसे गहरे रंग के सिनेमा से सराबोर है, लेकिन उनकी ‘कबीर सिंह’ नरम क्षणों और गहन आख्यानों का सही संयोजन बन गए हैं, जिसके परिणामस्वरूप दर्शकों ने इसे पसंद किया है।

    निर्देशक संदीप वांगा ने ‘कबीर सिंह‘ में ‘अर्जुन रेड्डी’ का सार रखा है, जो एक अच्छी बात है क्योंकि उस फिल्म का अपना एक व्याकरण था। इसके अलावा, संगीत पहले से ही एक अच्छी सफलता बन गया है। यह एक प्रेम कहानी है जिसमें प्रमुख कलाकार प्रमुख हैं और यह कुछ समय बाद बनाया जा रहा है इसलिए इसमें नॉवेल्टी फैक्टर भी है।

    यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की कंपनी सुदीप की फिल्म ‘पेलवान’ के वीएफएक्स के लिए ले रही 20 लाख प्रति मिनट

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *