Tue. Jun 18th, 2024
    kabeer singh box office prediction

    हालांकि एक हफ्ते पहले तक ऐसा लग रहा था कि फिल्म 8-10 करोड़ की रेंज में खुलेगी, लेकिन शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म के लिए चीजें और बेहतर हो गई हैं, जिसका मतलब है कि फिल्म लगभग 12 करोड़ की ओपनिंग कार्ड्स में लगती है।

    कबीर सिंह (Kabir Singh) इस शुक्रवार को सोलो रिलीज़ है। तेलुगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक फिल्म के लिए अच्छा प्रचार और विपणन प्रयास किया गया है।

    प्रोमो के लॉन्च के बाद से अब तक अच्छी चर्चा चल रही है और अब पिछले एक सप्ताह के दौरान इसने अच्छी प्रचार सुविधा दी गई है। नतीजतन, फिल्म अपने आस-पास अच्छी सकारात्मकता के साथ पहुंच रही है, जिसे फिल्म के शुरुआती दिनों के संग्रह में दिखना चाहिए।

    ‘बत्ती गुल मीटर चालु’ के बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक बार फिर सोलो लीड के रूप में लौट रहे हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। उनकी मल्टीस्टारर ‘पद्मावत’ हालांकि एक ब्लॉकबस्टर थी। ‘कबीर सिंह‘ की सफलता से उन्हें वह हक मिलना चाहिए, जिसके वे हकदार हैं।

    दूसरी तरफ कियारा आडवाणी को अभी कुछ समय हुआ है और हालांकि ‘फगली’ और ‘मशीन’ जैसी फिल्में उनकी बहुत मदद नहीं करती हैं, कबीर सिंह को उनका कॉलिंग कार्ड होना चाहिए।

    कबीर सिंह: किरदार को समझने के लिए दिन में 20 से ज्यादा सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर

    प्रोमो के अनुसार, निर्देशक संदीप वांगा ने ‘कबीर सिंह‘ में ‘अर्जुन रेड्डी’ का सार रखा है, जो एक अच्छी बात है क्योंकि उस फिल्म का अपना एक व्याकरण था। इसके अलावा, संगीत पहले से ही एक अच्छी सफलता बन गया है। यह एक प्रेम कहानी है जिसमें प्रमुख कलाकार प्रमुख हैं और यह कुछ समय बाद बनाया जा रहा है इसलिए इसमें नॉवेल्टी फैक्टर भी है।

    इन सभी कारकों से यह प्रतीत हो रहा है कि ‘कबीर सिंह’ जो ‘भारत’ के दो सप्ताह बाद रिलीज़ हो रही है, अपने लिए एक अच्छा सप्ताह सुनिश्चित करेगी।

    कबीर सिंह, शाहिद कपूर
    स्रोत: ट्विटर

    हालांकि एक हफ्ते पहले तक ऐसा लग रहा था कि फिल्म 8-10 करोड़ की रेंज में खुलेगी, लेकिन शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म के लिए चीजें और बेहतर हो गई हैं, जिसका मतलब है कि लगभग 12 करोड़ की ओपनिंग कार्ड्स में लगती है।

    यह भी पढ़ें: ‘रॉकेट्री: द नम्बी इफेक्ट’ आर माधवन ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ फेम रॉन डोनाची और अभिनेत्री फेलिस लोगान के साथ करेंगे शूटिंग

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *