Mon. Feb 26th, 2024
    kabeer singh box office prediction

    शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी आगामी रोमांटिक थ्रिलर ‘कबीर सिंह‘ (Kabir Singh) के साथ शानदार वापसी के लिए तैयार हैं। ट्रेलर और गानों की सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शाहिद की पहली एकल 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म बनने वाली है।

    अपने पहले लुक के टीज़र से ही, ‘कबीर सिंह‘ चर्चा का विषय बन गया और दिलचस्प रिलीज के बीच देखने के लिए, यह धमाकेदार ट्रेलर हो या चार्टबस्टर संगीत, फिल्म सभी अच्छे कारणों के लिए सुर्खियां बटोर रही है और आने वाले शुक्रवार, यानी 21 जून को बड़ी ओपनिंग करने के लिए तैयार है।

    साथ ही, सलमान खान की ‘भारत’ की अंडरपरफॉर्मेंस दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में फायदेमंद साबित होगी, जो कुछ दिलचस्प विषयवस्तु देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    फिल्म की शुरुआत के बारे में बात करते हुए, आइए शाहिद कपूर के अब तक के सबसे बड़े ओपनरों (एकल) पर एक नज़र डालें:

    शानदार
    इसे शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी डिबेकल्स में से एक के रूप में देखा जा सकता है, बावजूद इसके कि वह अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग कर रही हैं। लोकप्रिय संगीत और स्टार कास्ट द्वारा समर्थित, फिल्म टिकट खिड़कियों पर 13.10 करोड़ के साथ शुरू हुई थी।

    उड़ता पंजाब
    हालांकि फिल्म एक मल्टी-स्टारर थी लेकिन शाहिद कपूर के किरदार की फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका थी। ‘उड़ता पंजाब’ सेंसर बोर्ड के साथ एक विवाद में उतरा, जो वास्तव में फिल्म के लिए आशीर्वाद था। इसने ओपनिंग डे पर 10.05 करोड़ की शुरुआत दर्ज की।

    आर … राजकुमार
    प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, आर… राजकुमार शाहिद कपूर के लिए तीसरी सबसे बड़ी ओपनर है। फिल्म चार्टबस्टर संगीत और लोकप्रिय वन-लाइनर्स से लाभान्वित हुई। इसने ओपनिंग डे पर 9.50 करोड़ रुपये जमा किए।

    कबीर सिंह, शाहिद कपूर
    स्रोत: ट्विटर

    बत्ती गुल मीटर चालु
    ‘बत्ती गुल मीटर चालु; एक सामाजिक ड्रामा था जो बिजली के बिल के मुद्दे पर आधारित था। शुरुआत से ही, फिल्म चर्चा में कम रही, जिसके कारण इसे बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत मिली। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 6.76 करोड़ की कमाई की।

    यह भी पढ़ें: अरबाज खान प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म ‘श्रीदेवी बंगला’ में करेंगे यह खास किरदार

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *