Thu. May 23rd, 2024
    kabeer singh box office monday

    कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस डे 4 (Kabir Singh Box Office Day 4): यह 2019 का सबसे अच्छा सोमवार है क्योंकि इस दिन फिल्म ने सभी सर्किटों में भारी कमाई की। चाहे वह ए, बी या सी सेंटर, मल्टीप्लेक्स या सिंगल स्क्रीन, क्लास या मास ऑडियंस हो, गहन रोमांटिक ड्रामा देखने का क्रेज अनोखा रहा है। इसका सबूत यह है कि कलेक्शन 17.54 करोड़ की बड़ी संख्या तक पहुंच गया था।

    अब यह कुछ ऐसा है जैसे पहले कभी नहीं हुआ। कारण यह है कि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ जब किसी फिल्म ने शुक्रवार को 20 करोड़ से अधिक की शुरुआत की हो और फिर सोमवार को गिरावट 20% से भी कम हुई हो।

    kabeer singh box office collection

    फिल्म ने केवल चार दिनों में 88.37 करोड़ का कलेक्शन किया है और आज आराम से 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। एक स्वच्छ सुपरहिट बनने की राह पर है और जल्द ही यह फिल्म अपने लिए ब्लॉकबस्टर का दर्जा पा सकती है।

    शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने अब इस संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म के साथ वास्तव में 200 करोड़ क्लब में प्रवेश करने के लिए एक शॉट दिया है और यदि सप्ताह के बाकी दिनों में भी इस तरह की प्रवृत्ति जारी रहती है तो यह 2019 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल हो सकती है।

    kabeer singh box office day 3

    ‘कबीर सिंह’ के लिए यह एक उपलब्धि है। फिल्म ने न केवल एक शानदार शुरुआत की, यह हर गुजरते दिन के साथ संग्रह में और वृद्धि देख रही है और आगे बढ़ रही है।

    नतीजतन, सप्ताहांत संख्या वास्तव में प्रभावशाली हो गई है। अब यह 2019 में बॉलीवुड रिलीज़ के लिए कुछ सबसे अच्छे ओपनिंग वीकेंड वाली फिल्म बन गई है और जब ए रेट किए गए मामलों की बात आती है, तो यह किसी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा हैं।

    kabeer singh day 3

    सूची में अगला सर्वश्रेष्ठ ‘ग्रैंड मस्ती’ है और यह फिल्म कबीर सिंह से 25 करोड़ से कम है। यह बहुत कहानी कहती है। वास्तव में एक रेटेड फिल्मों को परंपरागत रूप से नुकसान उठाना पड़ा है लेकिन ‘कबीर सिंह’ एक ऐसी फिल्म है जो केवल ताकत  के साथ आगे बढ़ी है।

    यह भी पढ़ें: ‘मास्टरपीस’ शार्ट मूवी रिव्यु: मानसिक विकृति में भी बदल सकता है पैशन

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *