Fri. Sep 30th, 2022
    'कबीर सिंह' के बाद कियारा को फिल्में करने में हो रही है दिक्कतें

    कियारा आडवाणी ने करीब 5 साल पहले फिल्म ‘फगली’ से बॉलीवुड में कदम रखा जिससे उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली थी। उन्होंने इसके बाद ‘एमएस धोनी’ और ‘मशीन’ जैसी फिल्मो के साथ साथ, कुछ तेलगु फिल्मो में भी काम किया, हालांकि फिर भी उन्हें उतना प्यार और सराहना नहीं मिली, जितनी की उन्हें उम्मीद थी। फिर उनके करियर में मोड़ लेकर आई वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ जिसमे उन्होंने मेघना नाम की शादीशुदा लड़की का किरदार निभाया था। इस किरदार से सभी ने कियारा को नोटिस किया और फिर दी उन्होंने अपने करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर ‘कबीर सिंह’।

    संदीप रेड्डी वंगा द्वारा निर्देशित ‘कबीर सिंह’ में उन्होंने शाहिद कपूर की प्रेमिका का किरदार निभाया था। ये फिल्म तेलेगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक थी। इस फिल्म में कियारा ने एक शांत और सहमी लड़की की भूमिका निभाई जिसे कबीर सिंह से प्यार हो जाता है। फिल्म ने अभिनेत्री को अपार सफलता और पहचान दिलाई है, लेकिन फिर भी इस फिल्म के बाद उनका बाकि फिल्मो में काम करना थोड़ा मुश्किल हो गया है।

    https://www.instagram.com/p/Bszc-0oDV7M/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BtITQotDjTg/?utm_source=ig_web_copy_link

    अभिनेत्री इन दिनों राज मेहता की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ का प्रचार कर रही हैं जिसमे उन्होंने एक खुशनुमा पंजाबी लड़की का किरदार निभाया है। प्रचार के दौरान, उन्होंने खुलासा किया कि ‘कबीर सिंह’ में प्रीती का किरदार निभाने के बाद, ‘गुड न्यूज़’ में मोनिका का किरदार निभाना उनके लिए चुनौतीपूर्ण था। उन्होंने बताया कि ‘कबीर सिंह’ जैसी इंटेंस फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही, उन्होंने ‘गुड न्यूज़’ जैसी कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी इसलिए एक फिल्म से दूसरे में स्विच करना उन्हें मुश्किल लगा।

    https://www.instagram.com/p/B5h5ImtnKMm/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/tv/B5AZCeFHp3V/?utm_source=ig_web_copy_link

    इससे भी ज्यादा मुश्किल थी पंजाबी भाषा जो कियारा को इस फिल्म में बोलनी थी। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि उनके बाकि सभी सह-कलाकार अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ पंजाबी हैं जिन्होंने कियारा को भाषा की पकड़ समझने में मदद की। इसलिए अभिनेत्री उनके साथ बैठती और काफी पंजाबी विडियो देखती। उन्होंने अपने डायलाग समझने के लिए दिलजीत की पंजाबी फिल्में भी देखी।

    इस दौरान, गर्भावस्था पर आधारित फिल्म ‘गुड न्यूज़’ 27 दिसम्बर को रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.