Mon. Jun 17th, 2024
    कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ अपने बेबीमून के लिए गए कनाडा, कॉमेडियन ने की बाप बनने पर बात 

    कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने कुछ दिनों के लिए अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से ब्रेक लिया है ताकि अपनी गर्भवती पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ समय बिता सकें। अभिनेता अपने बेबीमून के लिए कनाडा पहुँच चुके हैं। उन्हें पिछली रात एयरपोर्ट पर गिन्नी के साथ देखा गया था। दोनों अपने पहले बच्चे के आगमन का इंतज़ार कर रहे हैं जो इस साल दिसंबर में आ सकता है।

    कॉमेडियन-अभिनेता जो इतने वक़्त तक इस खुशखबरी पर चुप्पी साधे बैठे हुए थे, उन्होंने मुंबई मिरर से बात करते हुए पहली बार बाप बनने की पुष्टि की। उन्होंने कहा-“मैं अभी अपनी पत्नी की देखभाल करना चाहता हूँ और उनके साथ रहना चाहता हूँ। हम स्पष्ट रूप से बहुत उत्साहित हैं क्योंकि यह हमारा पहला बच्चा है लेकिन मेरी मां सबसे ज्यादा उत्साहित है। वह इस पल का वर्षों से इंतजार कर रही थी। हम अभी गिन्नी और बच्चे के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।”

    Related image

    और बाप बनने के लिए उन्होंने क्या क्या तैयारी की है? कपिल ने मुस्कुराते हुए कहा-“कोई तैयारी नहीं है क्योंकि हमे नहीं पता लड़का होगा या लड़की। ये परिवार के लिए खुशहाल समय है और हर कोई नए मेहमान का स्वागत करने का इंतज़ार कर रहा है। मैं बच्चो की फिल्म के लिए डबिंग कर रहा हूँ। इसलिए जब बच्चा बड़ा होगा, तो काम आ जाएगा।”

    प्रकाशन के अनुसार, ये जोड़ा दस दिनों के लिए कनाडा जा रहा है। जबसे कपिल की शादी हुई है, तबसे वह बिना रुके लगातार काम कर रहे हैं और एक भी ब्रेक नहीं लिया। तस्वीरो में, कपिल ने ग्रे जैकेट के साथ मैचिंग ट्रैक पैंट और रेड शूज पहने हैं। जबकि गिन्नी ने ब्लैक शृंग और ट्रैक पैंट के साथ वाइट शूज पहने हैं। हाथों में हाथ डाले चल रहे इस जोड़ी ने मुस्कुराते हुए पोज़ दिया।

    kapil-ginni

    दोनों ने पिछले साल 12 दिसंबर को जालंधर, पंजाब में शादी की थी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *