Sun. Jul 14th, 2024
    कपिल शर्मा के साथ 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में काम करके बहुत मजा आया: उपासना सिंह

    कपिल शर्मा कितने भी सुर्खियों और विवादों का शिकार क्यों न रहे हो लेकिन कॉमेडियन-अभिनेता ने बार बार खुद को साबित किया और देश के सबसे सफल और मशहूर कॉमेडियन बन गए। ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से लेकर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ तक, कपिल ने लम्बा सफ़र तय किया है। और अब उनके कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का दूसरा सीजन टीवी पर सफलतापूर्वक प्रसारित होगा।

    कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की दर्शको के दिलो में तो एक खास जगह है ही लेकिन उनके सहकर्मी भी कपिल की तारीफ करते थकते नहीं है। कलर्स के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में बुआ के किरदार से मशहूर हुई उपासना सिंह ने भी कपिल की जमकर तारीफ की।

    Related image

    दैनिक जागरण से बात करते हुए, उपासना ने बताया कि उन्हें शो का हिस्सा बनके बहुत मजा आया। उन्होंने ये भी कहा कि जब कपिल और वह साथ में काम करते थे तो वह काफी सांफ कंटेंट बनाते थे जो मजेदार होता था। अभिनेत्री ने आगे खुलासा किया कि उन्होंने टीवी से ब्रेक ले लिया है और अब फिल्मो पर ध्यान केन्द्रित कर रही हैं।

    उनके मुताबिक, “कपिल बहुत अच्छे इंसान हैं। मैं ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में काम करके बहुत खुश थी। उस दौरान, मेरा कलर्स चैनल के साथ एक अनुबंध था। इसलिए जब शो बंद हुआ, तो कपिल सोनी टीवी चैनल पर एक नया शो शुरू करने गए। उसके बाद मुझे लगा कि मुझे अब फिल्मों पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। दरअसल, आपको टीवी पर बहुत समय बिताना होता है। इसलिए मैंने टीवी से ब्रेक लिया और फिल्मों में अपना ध्यान केंद्रित किया।”

    Related image

    इस बीच, ‘द कपिल शर्मा शो’ अब सोनी टीवी पर प्रसारित होता है और यह टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो में से एक है। उनकी नई टीम में किकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, रोशेल राव, भारती सिंह और चंदन प्रभाकर शामिल हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *