Wed. Feb 8th, 2023
    कनिका मान, ऋत्विक धनजानी और करणवीर बोहरा ने की ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर बात

    ज़ायरा वसीम इस समय देश की सबसे चर्चित हस्ती बन गयी हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से अपने जुदा होने की घोषणा की थी। उनके इस बड़े कदम पर जहाँ कुछ समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग आलोचना भी कर रहे हैं और इनमे टीवी सितारें भी शामिल हैं। कल ही ‘तुझसे है राब्ता’ फेम रीम शेख ने ज़ायरा के लिए एक खुला पत्र लिखा था और आज शो ‘गुड्डन…तुमसे ना हो पाएगा‘ की गुड्डन आका कनिका मान ने अपनी राय व्यक्ति की है।

    ये भी पढ़े: ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर टीवी अभिनेत्री रीम शेख ने लिखा एक खुला पत्र

    कनिका ने अपने सोशल मीडिया पर के बड़ा सा पोस्ट साझा किया है और कहा है कि लोगो को उनके फैसले का सम्मान करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि कैसे हम सभी को सोचने की स्वतंत्रता, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है और साथ ही कर्तव्य भी है। उन्होंने यह कहते हुए अपने पोस्ट को समाप्त कर दिया, “क्यों हम साथ में रहकर अपने काम पर ध्यान नहीं दे सकते। हम उनके फैसले को जज करने वाले कोई नहीं होते।”

    kanika mann

    अन्य टीवी अभिनेताओं जैसे कि ऋत्विक धनजानी और करणवीर बोहरा ने भी इस पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। ऋत्विक ने कहा कि उन्हें अभिनय नहीं छोड़ना चाहिए था, जबकि करणवीर ने कहा कि उन्होंने सोचने के बाद ही यह कदम उठाया होगा। बोहरा ने कहा, “भगवान उन्हें आशीर्वाद दे वो अपने जीवन में जो कुछ भी कर रही हैं। वह अधिक बुद्धिमान है और उन्होंने सोच कर ही यह कदम उठाया होगा। जब वह वापस आएंगी तो उन्हें वैसे भी स्वीकार कर लिया जाएगा क्योंकि उन्होंने खुद को साबित कर दिया है।”

    Related image

    गौरतलब है कि परसो सीक्रेट सुपरस्टार फेम ज़ायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड को छोड़ने की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा था कि इस पेशे ने उन्हें दौलत, शोहरत और प्यार दिया है और लेकिन साथ ही वह उनके धर्म और इमान से भी उनको दूर कर रहा है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *