दा इंडियन वायर » मनोरंजन » जजमेंटल है क्या लेखक कनिका ढिल्लों ने पति प्रकाश कोवेलमुडी के साथ अपनी शादी खत्म करने की पुष्टि की
मनोरंजन

जजमेंटल है क्या लेखक कनिका ढिल्लों ने पति प्रकाश कोवेलमुडी के साथ अपनी शादी खत्म करने की पुष्टि की

KANIKA DHILLON

यह दिन एक दुखद बात पर शुरू हुआ, जब दीया मिर्जा ने साहिल संघा के साथ अपनी 5 साल पुरानी शादी के बारे में बात की, यह खबर सोशल मीडिया पर छाई रही। और अब, हमारे पास एक और टूटी हुई शादी पर अपडेट है।

जजमेंटल है क्या लेखक, कनिका ढिल्लों (जिन्होंने मनमर्जियां, केदारनाथ जैसी हिट फ़िल्में भी लिखी हैं) ने अपने निर्देशक पति प्रकाश कोवेलामुदी के साथ मीडिया से बात की और पुष्टि की कि उनकी शादी खत्म हो गई है।

KANIKA 1

क्या अलगाव तब हुआ जब दोनों कंगना रनौत और राजकुमार राव अभिनीत एकता कपूर की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म पर काम कर रहे थे? उन्होंने कहा, ‘हां, हमने विभाजन किया लेकिन जजमेंटल के दौरान यह नहीं किया। यह 2 साल पहले हुआ था।

जब हमने यह जानने का प्रयास किया कि वास्तव में क्या गलत है, प्रकाश ने कहा, “हम हैदराबाद में बसे थे, क्योंकि मेरा सामाजिक दायरा वहां है, लेकिन कनिका मुंबई में शिफ्ट हो गई, लगभग 2 साल पहले …कनिका ने कहा कि, “यह वास्तव में महत्वपूर्ण नहीं है, जो मायने रखता है कि हम अभी भी दोस्त हैं और निर्णय सौहार्दपूर्ण है।”

KANIKA 2

हमने तब सोचा कि क्या कनिका और प्रकाश फिर से साथ काम करने के लिए ओपन रहेंगे। “बेशक, क्यों नहीं! हमने इसे (जजमेंटल है क्या ) सफलतापूर्वक एक साथ किया है और एक साथ काम करने में बहुत अच्छा समय था। निश्चित रूप से अधिक परियोजनाओं पर सहयोग करने के लिए ओपन हैं।

वैवाहिक कलह के कारण के बारे में उन्होंने कोई भी विवरण देने से परहेज किया।

यह भी पढ़ें: गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49 वें संस्करण में रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ को मिला बेस्ट फिल्म का ग्रिफ़न अवार्ड

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!