Fri. Jul 19th, 2024
    kanika dhillan

    अभिनेत्री दीया मिर्जा और पति साहिल संघा ने 11 साल साथ रहने के बाद अलग होने की घोषणा की। 2014 में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने एक संयुक्त बयान में इसकी घोषणा की और निश्चित रूप से इस खबर ने उद्योग में कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया।

    बयान में लिखा है, “हमारे जीवन को साझा करने और साथ रहने के 11 वर्षों के बाद, हमने पारस्परिक रूप से अलग होने का फैसला किया है। हम दोस्त बने हुए हैं और प्यार और सम्मान के साथ एक-दूसरे के लिए बने रहेंगे।

    टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने खुलासा किया कि पिछले एक महीने में दीया और साहिल के रिश्ते बदल गए, साथ ही युगल विभिन्न परियोजनाओं पर व्यस्त हो गए। जबकि साहिल उनके एक संयुक्त प्रोडक्शन के साथ थे, दीया दूर थीं और एक शो की शूटिंग कर रही थीं।

    रिपोर्ट में कहा गया है कि सह-अभिनेता मोहित रैना के साथ दीया की केमिस्ट्री अचूक थी और साहिल की फिल्म लेखक कनिका ढिल्लों के साथ दोस्ती बढ़ गई थी। यह भी कि संयोग से दीया और साहिल की कल की घोषणा के बाद, कनिका और उनके पति प्रकाश कोवेलामुदी, ने साझा किया कि उनकी शादी भी समाप्त हो गई है।

    dia mirza

    हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी शादी दो साल ख़त्म  हुई थी और फिल्म की शूटिंग के दौरान नहीं। शुक्रवार को कनिका ने इन अफवाहों को बंद करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और रिपोर्ट को ‘लाफ़ेबल -डेस्पिकेबल-इररेस्पोंसेबल’ बताते हुए ट्वीट किया, “फिक्शन लिखना मेरा काम है। जरूरी नहीं है कि एक ही समय दो न्यूज़ आए तो वह इंटरलिंक करे। मैंने दिया और उनके पति से कभी नहीं मिली हूँ।”

    यह भी पढ़ें: बच्चन पांडे और लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस क्लैश: अक्षय कुमार ने दी प्रतिक्रिया

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *