दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कंगना रनौत की बढ़ी कानूनी मुश्किलें, जारी हुआ वारेंट
मनोरंजन समाचार

कंगना रनौत की बढ़ी कानूनी मुश्किलें, जारी हुआ वारेंट

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर विवादों में फंसती नजर आ रही हैं। कंगना के खिलाफ वारंट जारी हुआ है। कंगना हमेशा से अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती रही हैं। किसी भी मुद्दे पर उनके विचार एकदम स्पष्ट और खरे होते हैं। इसके चलते कई बार वे विवादों में घिर जाती हैं। उनके और जावेद अख्तर के बीच कुछ ऐसा ही वाकया हुआ। जावेद अख्तर ने उन पर मानहानि का केस कर दिया है। अब वे कानूनी मुश्किलों में पड़ सकती हैं।

उनके खिलाफ वारंट जारी जारी होने का कारण अंधेरी के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने बताया है कि उनको कई समन भेजे गए। लेकिन फिर भी वे पेशी के लिए कोर्ट में नहीं आईं। जावेद अख्तर का आरोप है कि कंगना ने बिना किसी ठोस सबूत के उनकी गरिमा को चोट पहुंचाई है और उनके खिलाफ झूठा बयान दिया है। इसके चलते कंगना पर रिपोर्ट दर्ज करवाई गई और उन्हें कोर्ट में पेशी के लिए बुलाया गया। लेकिन जब वे कई बार पेशी के वक्त अदालत में नहीं आई तो अब उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी हो चुका है।

कंगना इस वक्त आरएसवीपी प्रोडक्शन हाउस की फिल्म तेजस की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके लिए वे काफी खुश भी नजर आ रही हैं। इस फिल्म में वो एक एयर फोर्स ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। लेकिन इस वारंट के बाद संभव है कि उनकी गिरफ्तारी हो तो इससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। हालांकि इस मामले पर कंगना ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इस मामले पर अगली सुनवाई 22 मार्च को हो सकती है। कंगना को 1 फरवरी के बाद से लगातार कोर्ट से समन भेजे जा रहे थे, लेकिन वे वहां पर उपस्थित नहीं हो रही थीं। उसके बाद कोर्ट को वारंट जारी करना पड़ा।

जावेद अख्तर का कहना है कि कंगना रनौत ने किसी टेलीविजन इंटरव्यू में कथित रूप से उनके खिलाफ जो टिप्पणियां की थी, वह पूरी तरह से निराधार थी और उसको साबित करने के लिए उनके पास में कोई सबूत भी नहीं था। उन्होंने झूठा दावा कर उनके सम्मान को ठेस पहुंचाई। इससे उनकी छवि काफी नुकसान हुआ। जिसके चलते उन्होंने कंगना पर केस कि किया। जावेद अख्तर ने कोर्ट में भी कंगना के खिलाफ बयान दर्ज करवाया है। कंगना की बहन रंगोली भी कंगना के समर्थन में हैं और उन्हें कहा है कि जावेद अख्तर ने घर बुलाकर कंगना को धमकाया था। लेकिन कंगना हमेशा से जावेद अख्तर पर आक्रामक रही हैं और अपने बयान से पीछे नहीं हटीं।

हालांकि कंगना ने इस मामले पर जावेद अख्तर से माफी मांगने से भी इंकार कर दिया है। अब देखना यह है कि इस वारंट के बाद कंगना की क्या प्रतिक्रिया आती है। मुंबई पुलिस और कंगना के बीच कान्ट्रोवर्सी कोई नई बात नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद से मुंबई पुलिस और कंगना के बीच अक्सर इस तरह विवाद होते रहते हैं। कंगना के महाराष्ट्र सरकार के प्रति आक्रामक रवैये के चलते कंगना को अक्सर इस तरह की कार्यवाही का सामना करना पड़ जाता है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!