दा इंडियन वायर » समाचार » कंगना रनौत: अगर मैं एक रिलेशनशिप में हूँ तो मैं जुनूनी हो जाती हूँ
मनोरंजन समाचार

कंगना रनौत: अगर मैं एक रिलेशनशिप में हूँ तो मैं जुनूनी हो जाती हूँ

कंगना रनौत: अगर मैं एक रिलेशनशिप में हूँ तो मैं जुनूनी हो जाती हूँ

कंगना रनौत को केवल अपनी फिल्म ‘क्वीन’ के कारण ही क्वीन नहीं कहा जाता, बल्कि उन्होंने समय समय पर अपने बोल्ड अंदाज़ से साबित किया है कि वह इस टैग के योग्य क्यों हैं। चाहे, निडर होकर इंडस्ट्री के बड़े सितारों को लताड़ लगानी हो या अपने कंधो पर फिल्म को सुपरहिट बनाना, कंगना ने हर आउटसाइडर के लिए ऊँचे मानक सेट किये हैं।

तो क्या लेबल कंगना पर दवाब बनाते हैं?

IANS को उन्होंने बताया-“मैं ऐसा नहीं सोचता। जब आप आखिरकार वो पा ले, जो आप खोज रहे हैं, तो आपको इसे एक दायित्व के रूप में नहीं लेना चाहिए, है न? मैं हमेशा से ही कोई ऐसी व्यक्ति बनना चाहती थी जो हीरो की साइडकिक न हो। जब फिल्म में एक बड़ा हीरो होता है, तो आप एक साइडकिक होते हैं। इसलिए, अब समय आ गया है, मैं इसे एक दायित्व के रूप में नहीं देखती हूँ।”

अपने 13 साल के करियर में, अभिनेत्री ने काफी अलग प्रकार की फिल्में की हैं लेकिन उनका करियर मसल फिल्मो या सोंग-डांस सीक्वेंस वाली फिल्मो से परिभाषित नही होता।

धाकड़ अभिनेत्री ने कहा-” सोंग और डांस में कुछ भी गलत नहीं है। लेकिन अगर दूसरे लिंग का उपहास किया जाता है और उसे कम दिखाया जाता है या ऐसा प्रोप बनाया जाता है जो आपको अच्छा दिखाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है, तो यह एक समस्या है क्योंकि आप वो हैं जिसे सुधारा जा रहा है।”

कंगना की नवीनतम फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ थी जिसमे उन्होंने एक जुनूनी लड़की बॉबी ग्रेवाल का किरदार निभाया था। किरदार के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि वह खुद एक जुनूनी लड़की हैं।

उनके मुताबिक, “मैं एक विचार या योजना के प्रति जुनूनी हो जाती हूँ या अगर मैं एक रिलेशनशिप में हूँ, मैं जुनूनी हो जाती हूँ। मैं बहुत जुनूनी व्यक्ति हूँ।”

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!