Tue. Nov 29th, 2022
    कंगना रनौत: मेरा एक गुप्त सोशल मीडिया अकाउंट है, लेकिन मैं लोगो को स्टॉक नहीं करती

    कंगना रनौत, जिन्हें आखिरी बार ‘जजमेंटल है क्या’ में देखा गया था, वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए तैयारी कर रही हैं, जो कि राजनीतिज्ञ जे जयललिता के जीवन पर एक बायोपिक है। कंगना ने हाल ही में दिल्ली में एक कार्यक्रम में शिरकत की थी। मीडिया से बातचीत के दौरान, अभिनेत्री ने अपने गुस्से के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उनका गुस्सा बहुत रचनात्मक है। हर बार जब उन्होंने जीवन में गुस्सा किया है, तो यह एक कारण के लिए किया गया है, बेहतर काम करने के लिए या अपनी टीम या अपनी उत्कृष्टता के लिए।

    उनके मुताबिक, “जैसा मैंने कहा, जब मैंने घर छोड़ा, तो मैंने इसलिए नहीं छोड़ा क्योंकि मैं सिर्फ अपने माता-पिता को नरक देना चाहती हूँ। मेरे पास एक दृष्टि थी, मेरे पास एक योजना थी, इसलिए यह एक बहुत ही रचनात्मक भावना थी। मैं उन प्रथाओं के खिलाफ जाना चाहूंगी जो लोगों को नीचे खींच रही हैं, जो उत्पादक नहीं हैं। मैंने गुस्से में जो किया वह हमेशा मेरे लिए काम किया है। मेरे अंदर एक बच्चा है जो किसी भी तर्क से परे है।” अपनी हिट और फ्लॉप फिल्मों के बारे में उन्होंने कहा कि भले ही वह 100 करोड़ की फिल्म करती हो, फिर भी इसे फ्लॉप कहा जाता है।

    https://www.instagram.com/p/B5XofZxFAM5/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस बारे में बात करते हुए कि वह अपने पैसे कैसे संभालती हैं, मणिकर्णिका अभिनेत्री ने कहा-“लोगों को लगता है कि मैं अपने पैसे को लेकर लापरवाह हूँ, लेकिन अपने वित्त को संभालते वक़्त मैं बहुत बुद्धिमान हूँ। मुझे अपने सपनों में निवेश करना पसंद है। मैं मृत क्षेत्र में निवेश करना और अपने पैसे को फ्रीज करना नहीं चाहती। मैं भी एक जुनूनी प्रेमी हूँ – न सिर्फ यौन बल्कि आदर्शवादी भी। जिन्हें मैं प्यार करती हूँ, मैं उन्हें मूर्खतापूर्ण तरीके से बिगाड़ती हूँ। मैं अपने माता पिता से प्यार करती हूँ। मेरे भाई की शादी उदयपुर में है। मैं उन लोगों पर खर्च करना पसंद करती हूँ जिन्हें मैं प्यार करती हूँ। भगवान बहुत दयालु रहे हैं। मैं कारणों का समर्थन करती हूँ और जहां मेरा दिल है, वहां दान करती हूँ।”

    सोशल मीडिया अकाउंट होने के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनका एक गुप्त अकाउंट है, लेकिन वह लोगों को स्टॉक नहीं करती। अगर वह काम नहीं कर रही है तो वह सोशल मीडिया पर 7-8 घंटे बिताती है।

    https://www.instagram.com/p/B5VGLtllnd4/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *