Wed. Feb 28th, 2024
    rajkumar rao

    आखिरी बार राजकुमार राव और कंगना रनौत सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ 2014 में विकास बहल की डायरेक्टोरियल ‘क्वीन’ में नजर आए थे। फिल्म स्लीपर हिट बन गई और दर्शकों की प्रतिक्रिया किसी जादू से कम नहीं थी। पांच साल बाद, दो प्रतिभाशाली अभिनेताओं को फिर से प्रकाश कोवेलमुडी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मेन्टल है क्या‘ में बड़े पर्दे पर देखा जाने वाला है।

    ट्रेलर से हम जो देख सकते हैं, उसमें राव और रानौत दोनों ही पेचीदा किरदार निभा रहे हैं, जो न सिर्फ झगड़ालू हैं, बल्कि एक हत्या के लिए भी संदिग्ध हैं। राव ने एक इंटरव्यू में बताया कि, “मैं फिल्म शुरू करने से पहले बहुत घबरा जाता हूं। लेकिन एक बार जब मुझे चरित्र की घुट्टी मिल जाती है, तो मैं इसका पूरा आनंद लेता हूं।”

    rajkumar rao 1

    रानौत के साथ अपने उच्च प्रत्याशित पुनर्मिलन के बारे में पूछें जाने पर, अभिनेता ने अपनी उत्तेजना साझा की। “मैं यह बहुत सुन रहा हूं कि लोग हमारी जोड़ी के बारे में वास्तव में उत्साहित हैं। लोगों ने मुझे बताया कि हम स्क्रीन पर एक दूसरे के पूरक हैं।”  राव ने स्वीकार किया कि वे और रणौत दोनों अभिनेता के रूप में विकसित हुए हैं। सेट पर माहौल के बारे में बात करते हुए, राव ने कहा, “हम अपने पात्रों और दृश्यों के बारे में बहुत चर्चा करते हैं।”

    रानौत इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं क्योंकि उनकी फिल्म के प्रचार चल रहे हैं। हाल ही में प्रचार कार्यक्रमों में से एक पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया जब राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने एक पत्रकार को दर्शकों के बीच फटकार लगाई।

    इस बारे में उन्होंने कहा है कि, “यह उनका नजरिया है। हम एक आज़ाद देश में रहते हैं और हमें विश्वास है कि हर कोई अपनी बात रख सकता है। वह कहते हैं, और आगे कहते हैं कि, “मैं केवल इतना कह सकता हूँ कि ‘मोर पावर टू हर’

    राव ने दावा किया, “बहुत सारे लोग हैं, जो उसकी ईमानदारी के लिए उसे पसंद करते हैं।”

    kangana ranaut vs media

    जबकि कंगना के इस रवैये के साथ कई समस्याएँ हो सकती हैं, राव इसकी सराहना करते हैं।

    “वह निश्चित रूप से एक निडर लड़की है। वह अपने काम के माध्यम से बहुत सारी लड़कियों को प्रेरित करती है।” वह यह भी स्वीकार करते हैं, “और कभी-कभी मुझे भी लगता है, ‘वह इतनी निडर कैसे हो सकती है और हर चीज के बारे में खुल सकती है।”

    यह भी पढ़ें: कौन बनेगा करोड़पति 11 टीज़र: अमिताभ बच्चन ने दिया सफलता का मंत्र

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *