Sun. Jan 29th, 2023
    कंगना रनौत और राजकुमार राव की 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर होगा दो जगह लांच, जानिए वजह

    कंगना रनौत और राजकुमार राव की आगामी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या‘ का ट्रेलर आज लॉन्च किया जाएगा। थ्रिलर कॉमेडी अपनी कहानी के साथ आपके दिमाग को उड़ाने के लिए तैयार है, लेकिन योजनाओं में एक छोटा सा बदलाव है। पहले जो ट्रेलर लांच केवल मुंबई में होने वाला था, वह अब एक साथ दो स्थानों पर होगा। कारण? बारिश और यह कहर।

    एक सूत्र ने बताया, “जबकि बारिश अब मुंबई में रुक गई है, कल से हो रही भारी बारिश ने एयरपोर्ट की सेवाओं को बहुत प्रभावित किया है। राजकुमार, जो एक शूटिंग के लिए दिल्ली में थे, आज लॉन्च के लिए मुंबई लौटने वाले थे, लेकिन निलंबित हवाई सेवाओं के कारण वह ऐसा कर नहीं पाएंगे। इसे देखते हुए, निर्माताओं ने अब मुंबई में निर्धारित ट्रेलर लॉन्च के साथ-साथ दिल्ली में भी एक ट्रेलर लांच को आयोजित करने का फैसला किया है, जहां राज मौजूद हैं। इसलिए, जब रनौत ट्रेलर को मुंबई में लॉन्च करेंगी, तो राज इसे दिल्ली में लॉन्च करेंगे।”

    इस बीच, फिल्म अपनी रिलीज़ से पहले कई विवादों में घिरी रही लेकिन आखिरकार इस महीने की 26 तारीख को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में कंगना और राज का कभी न देखा गया अवतार नज़र आएगा जिसमे एक मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठेगा। यह दूसरी बार है जब राज और कंगना एक साथ नज़र आएंगे। दोनों इससे पहले विकास बहल की फिल्म ‘क्वीन’ में भी काम कर चुके हैं।

    प्रकाश कोवेलामुडी द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण एकता कपूर कर रही हैं। फिल्म का नाम पहले ‘मेन्टल है क्या’ था लेकिन मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों से पीड़ित लोगों के लिए नाम आक्रामक होने के कुछ विरोध के कारण, निर्माताओं ने अब इसे ‘जजमेंटल है क्या’ में बदल दिया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *