Sun. May 19th, 2024
    kangana ranaut rangoli chandel aditya panchloi

    कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) की कहानी उतनी ही पुरानी है जितना कि समय। यह अब एक न खत्म होने वाली गाथा बन गया है और प्रत्येक बीतते दिन के साथ बदसूरत होने लगा है। हाल ही में कंगना और बहन रंगोली ने आदित्य को ‘आक्रमण और शोषण’ के तहत नोटिस भेजा था और बदले में उन्होंने दोनों बहनों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

    ज़रीना वहाब ने किया अपने पति आदित्य पंचोली का बचाव, लगाईं कंगना रनौत को लताड़

    अब मामले में हाल ही में विकास हुआ है। मिड-डे के अनुसार मुंबई कोर्ट ने दोनों बहनों को समन नोटिस जारी किया है। इतना ही नहीं, आदित्य के वकील, श्रेया श्रीवास्तव ने कहा, “चार समन जारी किए गए थे, एक आदित्य पंचोली बनाम कंगना रनौत, आदित्य पंचोली बनाम रंगोली चंदेल और ज़रीना वहाब बनाम कंगना रनौत और ज़रीना वाहब बनाम रंगोली चंदेल।”

    रिपोर्टों के अनुसार अगली सुनवाई संभवत: 26 जुलाई, 2019 को होगी, जहां सभी चार अभिनेताओं को अदालत में पेश होना है।

    आदित्य पंचोली ने साझा की कंगना रनौत के वकील द्वारा उन्हें झूठे बलात्कार मामले की धमकी देने वाली विडियो

    वास्तव में जब कंगना ने आदित्य को नोटिस भेजा था, उन्होंने कहा, “यह मेरे खिलाफ एक साजिश है। मुझे आश्चर्य हुआ जब इस साल 25 अप्रैल को वर्सोवा पुलिस मेरे आवास पर एक नोटिस के साथ पहुंची।”

    जिन लोगों को समन के बारे में कोई जानकारी नहीं है उन्हें बता दें कि यह अदालत में पेश होने के लिए एक पार्टी के हित में जारी किया गया एक कानूनी दस्तावेज है।

    इसके अलावा हाल ही में आदित्य की पत्नी जरीना ने भी इसके बारे में बात की और कहा, “मैं उन्हें किसी और से बेहतर जानती हूं। उसने कभी मुझसे कुछ नहीं छिपाया। मुझे पता है कि अतीत में क्या हुआ है। उसने कोई गलत काम नहीं किया है।”

    कंगना आदित्य पंचोली

    मिड-डे से बात करते हुए, आदित्य ने कहा, “उसने मेरी छवि को और मेरे परिवार को भी बिना किसी सबूत के मुझे एक महिला अपचारी कहकर बदनाम किया है। यही कारण है कि मैंने वापस लड़ने का फैसला किया। राष्ट्रीय टीवी पर आरोप लगाया है। बहुत आसान है सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी।”

    पहले कंगना-ऋतिक रोशन, अब कंगना-आदित्य और भगवान जानते हैं कि और क्या है। हमें उम्मीद है कि दोनों बहनों के साथ जल्द ही सब कुछ अच्छा हो जाएगा।

    यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन के बाद, 2.0 निर्माता भी चीनी बॉक्स ऑफिस पर उठाने वाले हैं जोखिम?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *