Sun. May 19th, 2024
    kangana ranaut vs media

    कंगना रनौत एक ऐसी अदाकारा हैं जो हमेशा विवादों से घिरी रहती हैं। इंडस्ट्री के अभिनेताओं और निर्देशकों के साथ झगड़ा मोल लेने के बाद, उन्होंने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के प्रचार कार्यक्रम में मीडिया के एक सदस्य के साथ एक बहुत ही सार्वजनिक झगड़ा किया था।

    जब एक पत्रकार, जस्टिन राव उनसे फिल्म के बारे में सवाल पूछने की कोशिश कर रहे थे, तो उन्होंने उनके खिलाफ एक स्मियर कैंपेन चलाने का आरोप लगाया। लड़ाई बहुत बदसूरत हो गई, बहुत जल्दी और वीडियो वायरल हो गया। अब, ताजा खबर यह है कि कंगना की गुंडई के खिलाफ मीडिया बिरादरी एकजुटता में खड़ी हो गई है और वह निर्माता एकता कपूर से मिलकर कंगना से माफी मांगने को कहेगी।

    kangana ranaut vs media 1

    इस एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए आज वरिष्ठ पत्रकारों की एक बैठक होगी। वे चाहते हैं कि एकता, कंगना के व्यवहार के खिलाफ मोर्चा लें और अभिनेत्री को सार्वजनिक माफी मांगने के मांगने के लिए कहें।

    ऐसा करने में विफल रहने का परिणाम यह होगा कि मीडिया ‘जजमेंटल है क्या’ फिल्म के प्रचार का बहिष्कार करेगा।

    मुद्दा यह है किएक कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत की एक समाचार एजेंसी के पत्रकार के साथ गरमागरम बहस हो गई। कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के गाने ‘वखरा स्वैग’ की लॉन्चिंग के मौके पर पत्रकारों से बात कर रही थीं।

    रविवार को हुए कार्यक्रम में उनके साथ फिल्म के सह-कलाकार राजकुमार राव, निर्माता एकता कपूर, लेखिका कनिका ढिल्लन, कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी भी मौजूद थे।

    kangana ranaut vs media 2

    वाकया यह हुआ कि कंगना ने पत्रकार को पहचान लिया और उलटे उन्हीं से सवाल करना शुरू कर दिया। दरअसल, कंगना को अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ की रिलीज के मौके पर पत्रकार द्वारा की गई नकारात्मक टिप्पणी याद आ गई और वह उस टिप्पणी के बावत सवाल पूछने लगीं।

    बात बढ़ती चली गई और दोनों के बीच छिड़ी बहस में भद्दी बातें भी जुड़ती चली गईं। उसी दौरान दूसरे लोग भी बहस में शामिल हो गए, जिस कारण बहस गलत दिशा में चली गई।

    यह भी पढ़ें: सेक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर रिलीज़: उम्मीदों पर खरा उतरने वाला है सीजन

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *