Tue. Feb 27th, 2024
    kangana ranaut

    कंगना रनौत अपने मन की बात करने के लिए जानी जाती हैं और हालांकि ऐसे लोगों का एक वर्ग है जो उनकी इस गुण के लिए तारीफ करते हैं लेकिन अभिनेत्री कई मौकों पर खुद को विवादों में पाती है। हाल ही में, अपनी आगामी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के प्रचार के दौरान, कंगना ने एक पत्रकार को लताड़ दिया।

    kangana ranaut judjementle hai kya

    ‘जजमेंटल है क्या’ के एक गाने के लॉन्च इवेंट के दौरान कंगना रनौत ने एक पत्रकार के साथ मौखिक रूप से अभद्रता की। उन्होंने अपनी ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ को नकारात्मक समीक्षा देने के लिए एक पत्रकार पर कटाक्ष किया और उस पर उनके खिलाफ अभियान चलाने का भी आरोप लगाया। अपेक्षित रूप से, गीत लॉन्च एक अराजक घटना में बदल गया।

    https://www.instagram.com/p/BzoAa6enjH1/

    राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत, जो अपनी आगामी रिलीज “जजमेंटल है क्या” के लिए तैयार हैं, का कहना है कि फिल्म बिरादरी से लगातार आलोचना का सामना करने के बावजूद, वह आत्मविश्वास और सशक्त महसूस करती हैं, क्योंकि दर्शकों को उनका अभिनय पसंद है और हमेशा प्यार पर बरसता है।

    कंगना ने कहा कि, “मुझे लगता है कि जिस तरह से लोग हैं, मेरा मतलब है कि दर्शक मुझसे प्यार करते हैं जो मुझे सशक्त बनाता है। जिस तरह से मेरे प्रशंसकों को मेरे अभिनय से प्यार है, मेरे व्यक्तित्व से मुझे आत्मविश्वास मिलता है। उद्योग जगत गई तेल लेने (फिल्म उद्योग को नरक में जाने दें) … लोगों का प्यार मुझे सशक्त बनाता है। मैं वास्तव में बहुत विनम्र हूं।”

    मेन्टल है क्या का नया गाना, वखरा स्वैग भी रिलीज़ कर दिया गया है और यह वाकई में शानदार है। कंगना इसमें बिलकुल नए अंदाज़ में नज़र आ रही हैं।

    यह भी पढ़ें: अभिनव बिंद्रा बायोपिक: अनिल कपूर पिता अभिजीत बिंद्रा का किरदार निभाने के लिए उत्साहित

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *