Mon. Jun 17th, 2024
    Hrithik vs Kangana

    कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल के ट्वीट से पता चलता है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन सुनैना, कंगना को ऋतिक- कंगना युद्ध में गुप्त समर्थन देने के लिए कह रही हैं, रोशन परिवार अब बेटी के विद्रोही रवैये के कारण और शर्मिंदगी झेल रहा है।

    Hrithik-Roshan-and-Kangana-Ranaut-factor

    जबकि रोशन परिवार ने सुनैना के खुले विद्रोह के सामने एक गरिमापूर्ण मौन बनाए रखा है, एक पारिवारिक मित्र का कहना है कि रोशन परिवार अपनी बेटी के आचरण से बेहद शर्मिंदा और चिंतित हैं।

    “राकेश जी और (पत्नी) पिंकीजी ने सुनैना के विद्रोह को रोकने के लिए बहुत प्रयत्न किया। लेकिन कुछ भी काम नहीं कर रहा है। सुनैना को अब रोकना नामुमकिन है। परिवार ने उसके आरोपों पर टिप्पणी नहीं की। लेकिन, वे बेटी के व्यवहार से बहुत परेशान हैं।

    kangana@LiveMint

    एक पारिवारिक मित्र ने यह भी खुलासा किया कि कंगना की बहन शायद सुनैना को कंगना को बुलाने के बारे में सच्चाई बता रही है। “सुनैना की मानसिक इस्थिति अभी ऐसी है की, जहाँ कोई भी जो उनके परिवार के विरुद्ध खड़ा है, उसके लिए वह सहानुभूति रखती है।

    वह वास्तव में बस इतना चाहती है कि उसके माता-पिता उसके ऊपर उतना ही ध्यान दें जितना कि उसके भाई को दिया जाता है। वह उपेक्षित महसूस करती है और इसलिए गुस्से में है।”

    दुर्भाग्य से, सुनैना और उसके माता-पिता के बीच थोड़ी बातचीत होती है। यह पहले से ही कठिन स्थिति को बढ़ा रहा है। परिवार के दोस्त अब एक कठिन स्थिति को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। उम्मीद है कि जल्द ही संकट टल जाएगा।

    यह भी पढ़ें: ‘साहो’: निर्देशक सुजीत ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को क्यों चुना

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *