Sat. Apr 13th, 2024
    तापसी पन्नू ने दिया ट्रोलर को जवाब

    तापसी पन्नू ने कंगना की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के बारे में ट्वीट करने से पहले यह सोचा भी नहीं होगा कि ट्रेलर की तारीफ़ करना उनके लिए इतना भारी पड़ जाएगा।

    जिस क्षण रंगोली ने देखा कि ‘पिंक’ अभिनेत्री के ट्वीट में कंगना का कोई जिक्र नहीं है, उसने इसके बारे में सोशल मीडिया पर विस्फोट किया। और अंदाजा लगाइए कि कौन तापसी की रक्षा में कूद गया? अनुराग कश्यप। हम आपके लिए उसी पर कहानी लाए हैं।

    kangana taapasi

    और इन सब पर कंगना रनौत का कहना है कि, “मैंने रंगोली के ट्वीट पढ़े, वह वरुण को प्यार से चिढ़ा रही थी क्योंकि उसने कभी उसका जवाब नहीं दिया था जब उसने उसे ‘मणिकर्णिका’ के बारे में बोलने का आग्रह किया था, और तापसी मेरे बारे में अपमानजनक बातें कहती रही हैं- जैसे कि एक फिल्टर की जरूरत है और मैं चरमपंथी हूँ जिसके बारे में रंगोली स्पष्ट रूप से परेशान है के बारे में- उसका JHK के ट्वीट से कोई लेना-देना नहीं है।

    https://twitter.com/Rangoli_A/status/1146461545141960704

    जिस तरह से अनुराग तापसी की रक्षा कर रहा है, मेरी बहन मेरी रक्षा कर रही है! क्या बात है, किसी को भी उसके ट्वीट से समस्या है, उसे अनफॉलो कर सकते हैं।”

    जबकि अनुराग ने अपनी मनमर्जियां अभिनेत्री का बचाव किया था और ट्वीट किया था, “कम ऑन रंगोली.. यह बहुत परे  जा रहा है .. यह वास्तव में बहुत डेस्पेरेट है .. मैं वास्तव में यह नहीं जानता कि यह कैसे कहा जा सकता है। आपकी बहन और तापसी दोनों के साथ काम करने के बाद … मैं यह समझ नहीं पा रहा हूँ। ट्रेलर को देखने का मतलब है इसके सभी पहलुओं की प्रशंसा करना जिसमें कंगना शामिल हैं।”

    यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *