दा इंडियन वायर » टैकनोलजी » oppo F9 पहली बार बाजार में उपलब्ध, जानें कीमत, फीचर, अन्य जानकारी
टैकनोलजी व्यापार

oppo F9 पहली बार बाजार में उपलब्ध, जानें कीमत, फीचर, अन्य जानकारी

oppo

oppo कंपनी नें पिछले महीनें अपने फोन ओप्पो f-9 और ओप्पो f-9 प्रो को लांच किया था। अब हालाँकि कंपनी नें ओप्पो f-9 फोन को बाजार में उतार दिया है।

यह फोन आज से फ्लिप्कार्ट पर मिलेगा और बहुत जल्द रिटेल स्टोर भी पर भी बिकना शुरू हो जाएगा।

कंपनी नें कहा है कि यदि शुरुआत में आपको फोन ऑनलाइन खरीदना है, तो आप इसे सिर्फ फ्लिपकार्ट पर ही खरीद सकते हैं। यदि आप फोन खरीदने से पहले फोन को देखना चाहते हैं और इसकी जांच करना चाहते हैं, तो आप अपने पास के ओप्पो स्टोर पर जाकर फोन की जांच कर सकते हैं।

यदि ओप्पो f-9 और ओप्पो f-9 प्रो में अंतर की बात करें तो ओप्पो f-9 दुसरे फोन से सस्ता है। लेकिन इसमें आपको सिर्फ 4 जीबी की रैम मिलेगी और 16 एमबी का फ्रंट सेल्फी कैमरा मिलेगा।

ओप्पो f-9 की कीमत 19,990 रुपए है। यह कीमत फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर दोनों पर समान ही है। यह फोन इस समय दो रंगों में उपलब्ध है: काला और बैंगनी।

यदि आपको ज्यादा फीचर चाहिए और आप अधिक कीमत खर्च कर सकते हैं, तो आपको ओप्पो f-9 प्रो खरीदना चाहिए, जिसकी कीमत 23,990 रुपए है।

प्रो में आपको 6 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज मिलती है। यह फोन इस समय फ्लिपकार्ट, अमेज़न इंडिया, पेटीएम् मॉल समेत सभी स्टोर पर भी उपलब्ध है।

ओप्पो f-9 फीचर

ओप्पो f-9 में आपको 8.1 एंड्राइड ओरियो मिलेगा। इस फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी स्क्रीन है। फोन में 4 जीबी की रैम उपलब्ध है।

फोन में दो कैमरे हैं, जो सेंसर से लैस हैं। दोनों कैमरे 16 मेगा पिक्सेल के हैं और आपको सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरे में काफी महत्वपूर्ण फीचर मिल जायेंगें।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!