अपने प्रोडक्शन की फिल्मों के लिए अपने बच्चों का भी ऑडिशन लेंगे आमिर खान

aamir khan on his children bollywood entry
स्रोत: ट्विटर
bitcoin trading

आमिर खान फिल्म इंडस्ट्री के महानतम अभिनेताओं में से एक हैं। दंगल स्टार ने अपनी फिल्मों को चुनने से पहले सौ फीसदी निश्चित होने की कोशिश करते हैं और हर बार अपने कम्फर्ट जोन से बाहर जाकर भूमिकाएं खोजते हैं।

वह अपने बच्चों जुनैद, इरा और आजाद के बारे में विशेष रूप से सतर्क हैं। बॉलीवुड स्टार ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह अपने काम को निर्धारित करने से पहले अपने बच्चों के साथ उदार नहीं होंगे।

आमिर खान के बड़े बेटे, जुनैद, जिन्होंने फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी को उनकी फिल्म ‘पीके’ में सहायता की है, थिएटर में रुचि रखते हैं और उन्होंने अभी तक अपने पिता से बॉलीवुड ब्रेक के लिए बात नहीं की है।

डीएनए के साथ एक साक्षात्कार में, आमिर ने जुनैद को लॉन्च करने पर अपनी राय साझा की। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया है कि, ” यदि उनके लिए उपयुक्त कोई विषय है और यदि वह ऑडिशन क्लियर कर लेता है, तो मैं उस पर विचार करूंगा। हालाँकि, जुनैद ने मुझसे इस तरह की किसी भी चीज़ के लिए संपर्क नहीं किया है।

View this post on Instagram

Obelix, Dogmatix, Asterix and Getafix the druid!

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

”54 वर्षीय अभिनेता ने अपनी बेटी इरा के बारे में भी बात की और कहा कि उसने अभी तक फिल्म उद्योग में प्रवेश के बारे में अपनी योजनाओं पर चर्चा नहीं की है।

आमिर आखिरी बार 2018 की एक्शन-एडवेंचर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आए थे। फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य ने निर्देशित किया था और इसमें अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख, कैटरीना कैफ और लॉयड ओवेन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

बॉलीवुड स्टार वर्तमान में अपनी अगली फिल्म, लाल सिंह चड्ढा के लिए तैयार हैं। उन्होंने हाल ही में 14 मार्च को अपने जन्मदिन पर इसके बारे में घोषणा की थी। फिल्म टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रूपांतरण है।

यह भी पढ़ें: ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के लिए किशोर कुमार के हिट नंबर ‘ये जवानी है दीवानी’ का बनेगा रीमेक

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here