दा इंडियन वायर » समाचार » क्या एली अवराम ने हार्दिक-नतासा की सगाई से आहत होकर, सोशल मीडिया पर किये अजीब पोस्ट?
खेल मनोरंजन समाचार

क्या एली अवराम ने हार्दिक-नतासा की सगाई से आहत होकर, सोशल मीडिया पर किये अजीब पोस्ट?

क्या एली अवराम ने हार्दिक-नतासा की सगाई से आहत होकर, सोशल मीडिया पर किये अजीब पोस्ट?

नए साल के दिन, भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया जब उन्होंने सोशल मीडिया पर सर्बियाई मॉडल नतासा स्टेनकोविक के साथ अपनी सगाई की घोषणा की। जैसी उन्होंने पोस्ट किया, वैसे ही सभी सेलेब्स इस जोड़ी को बधाई देने के लिए कमेंट सेक्शन में पहुँच गए। हालांकि, ज्यादा सुर्खियां तब बनी जब नतासा के एक्स अली गोनी और हार्दिक की कथित पूर्व प्रेमिका उर्वशी रौतेला ने भी दोनों को शुभकामनाएं दी।

उर्वशी ने अपनी बधाई देते हुए लिखा-“आपकी सगाई पर शुभकामनाएं। आपका रिश्ता हमेशा ढेर सारा प्यार और खुशियों से भरा हो। आपकी सगाई पर, मैं आपको एक शानदार जीवन और हमेशा के लिए प्यार की कामना करती हूँ।” वही दूसरी तरफ, अली ने दिल वाली इमोजी पोस्ट की।

और अब, हार्दिक की कथित पूर्व प्रेमिका एली अवराम इंस्टाग्राम पर गुप्त और विचित्र संदेश पोस्ट कर रही हैं। छम्मा छम्मा फेम अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा-“इस बार स्वयं अपनी एंजल बनें।” उन्होंने काफी सन्देश भी लिखे जैसे-‘केवल प्यार बेबी, कोई नफरत नहीं, केवल प्यार और ये सुनिश्चित करे कि आपके प्रियजन जानते हैं कि उन्हें प्यार किया जाता है।”

View this post on Instagram

Be your own Angel this time👼 xx

A post shared by Elisabet Elli AvrRam (@elliavrram) on

पहले ऐसे काफी मजबूत खबरें थी कि एली और हार्दिक एक गंभीर रिश्ते में हैं, हालांकि, उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया था। खैर, अभिनेत्री भले ही खुलकर कुछ न कहे, लेकिन उनके पोस्ट देखकर ये तो कहा जा सकता है कि उनका दिल चोटिल है और अब वह आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं।

Image result for Elli AvrRam Hardik Pandya

ऐली की बात करें तो वह अपनी फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ और रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में अपनी उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं। अब वह आगामी फिल्म ‘मलंग’ में नजर आएंगी।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!