Sun. Jul 21st, 2024
    'कसौटी ज़िन्दगी के' के अलावा, एरिका फर्नांडिस अन्य शो में भी आएंगी नज़र, जानिए डिटेल्स

    एरिका फर्नांडिस इन दिनों एकता कपूर के शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ में मुख्य किरदार निभा रही हैं। दर्शको ने उन्हें प्रेरणा के किरदार में स्वीकार कर लिया है और उनके साथ अनुराग बसु आका पार्थ समथान की केमिस्ट्री शो का मुख्य आक्रषण बन गयी है। अभिनेत्री पहले ही इस शो में बहुत व्यस्त हैं लेकिन उन्होंने फिर भी भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के कॉमेडी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ के लिए हामी भर दी है।

    इसका मतलब है कि बहुत जल्द गंभीर प्रेरणा कॉमेडी शो में एरिका बनकर सबको हंसाने वाली हैं। पिछले एपिसोड में अन्य लोकप्रिय अभिनेत्री सुरभि चंदना को देखा गया था जिसे दर्शको ने बहुत प्यार दिया। और अब बहुत जल्द एरिका नज़र आने वाली हैं जो निश्चित रूप से दर्शको को उत्साहित कर देगी।

    erica

    एरिका आज एपिसोड की शूटिंग करेंगी। अभिनेत्री को पहली बार बड़े परदे पर कॉमेडी में हाथ आजमाते देखा जाएगा। शो बहुत मनोरंजक होता है जिसमे एक-दूसरे की बेइज्जती कर और मजेदार गेम्स खेलकर समय बिताया जाता है। इस शो का निर्माण हर्ष कर रहे हैं और इसमें पुनीत पाठक, अनीता हसनंदानी, आदित्य नारायण जैसे कलाकार भी दिखाई देते हैं।

    इस दौरान, एरिका टीवी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में, ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ की टीम स्विट्ज़रलैंड गयी थी जिसमे बहुत अहम सीक्वेंस फिल्माए गए। फैंस बेसब्री से प्रेरणा और अनुराग को साथ देखना चाहते हैं लेकिन प्रेरणा को मजबूरन मिस्टर ऋषभ बजाज आका करण सिंह ग्रोवर से शादी करनी पड़ती है। इसके साथ, अनुराग पर पागपलन सवार हो जाता है और वह प्रेरणा को पाने की पूरी कोशिश करने लगते हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *