दा इंडियन वायर » खेल » एमएस धोनी दक्षिण-अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले नेट्स में बड़े शॉट्स लगाते नजर आए, ट्विटर पर प्रशंसको ने दी प्रतिक्रियाएं
खेल

एमएस धोनी दक्षिण-अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले नेट्स में बड़े शॉट्स लगाते नजर आए, ट्विटर पर प्रशंसको ने दी प्रतिक्रियाएं

एमएस धोनी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में भारतीय टीम ने एक व्यापक अभ्यास सत्र में भाग लिया और उम्मीद के मुताबिक, एमएस धोनी ने नेट्स में गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहे थे। पूर्व भारतीय कप्तान इस सीजन में अच्छी फॉर्म में हैं और बांग्लादेश के खिलाफ अपने शानदार शतक ने विराट कोहली और कंपनी के लिए बड़ी खुशखबरी दी है।

विकेटकीपर बल्लेबाज के इरादे का और संकेत सोमवार को टीम इंडिया के अभ्यास सत्र में देखने को मिल सकता है क्योंकि टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को साउथेम्प्टन में अपने टूर्नामेंट के अपने ओपनर मैच के लिए तैयार है।

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कैप्शन दिया है, ” एमएस धोनी गेंदो का आसानी से पार्क के बाहर मार रहे है।”

उन्होने पहले शानदार टाइमिंग के साथ कुछ शॉट पिच गेंदो में पुल शॉट खेले। अगली गेंद में पिच-अप थी और धोनी ने इसे सीधे बैट से ग्राउंड के बाहर मार दिया। तीसरी राइजिंग गेंद थी जो शरीर के ऊपरी भाग में आई थी लेकिन धोनी ने क्लाईयों का अच्छा उपयोग करते हुए उसे गेंद को अच्छा मारा।

और ट्विटर संदेशों और उत्तरों से भर गया था क्योंकि प्रशंसकों को यकीन था कि अनुभवी प्रचारक भारत को फिर से विश्व कप जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

https://twitter.com/RockingMulga/status/1135499068631728128

About the author

अंकुर पटवाल

अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!