Sun. Jul 21st, 2024
    'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' फेम ज़ैन इमाम ने किरदार को बेहतर निभाने के लिए ली ड्राइवर, सुरक्षा गार्ड से मदद

    एक भ्रम सर्वगुण संपन्न‘ टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। और मुख्य अभिनेता ज़ैन इमाम जो अपने अभिनय के लिए बहुत प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं, वह अपने किरदार के लिए ऑनस्क्रीन की तरह ऑफस्क्रीन भी उतने ही वास्तविक हो रहे हैं। जारी कथानक के अनुसार, कबीर की भाभी (श्रेनु पारिख) कबीर को अपमानित और प्रताड़ित कर रही है और उसे पैतृक बंगले से बाहर भी फेंक दिया है और अब परिवार को एक चॉल में रहना होगा। वर्तमान ट्रैक बताता है कि कबीर किस तरह से कठिनाइयों का सामना करता है लेकिन फिर भी अपने आदर्शों के साथ समझौता नहीं करता।

    https://www.instagram.com/p/BzALRU5Htvc/?utm_source=ig_web_copy_link

    यह पूछे जाने पर कि वर्तमान स्थिति से वह कैसे संबंधित हो सकते हैं, ज़ैन ने कहा, “मैं अपने ड्राइवर, मेरे सुरक्षा गार्ड और मेरे अन्य नौकर के साथ अधिक समय बिता रहा हूं, जो उनके जीवन और उनकी समस्याओं को बेहतर ढंग से समझने में मदद करता है। हम अक्सर उन समस्याओं को नजरअंदाज कर देते हैं, जो दूसरों को अपने दिन-प्रतिदिन जीवन शैली में सामना करना पड़ता है, इसलिए मैं वास्तव में उस जीवन को पर्दे पर अपने किरदार के माध्यम से जी रहा हूँ, और मेरे आसपास के लोगों से सीखने की कोशिश कर रहा हूं, ऑफ-स्क्रीन।”

    https://www.instagram.com/p/Bt5I_R7Hkp4/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने आगे कहा, “अब मेरे और श्रेनु के बीच एक बड़ा मुकाबला होने वाला है। मेरी भूमिका के संदर्भ में, कबीर मित्तल अपने परिवार को सम्मान दिलाने के लिए और भी दृढ़ हो गया है जिसे पूजा शर्मा ने अपना बदला पूरा करने के लिए उनसे ले लिया था।”

    ये भी पढ़े: नच बलिये 9: प्रीमियर में मौनी रॉय के साथ सनाया ईरानी और मोहित सहगल समेत ये सारे सितारें आयेंगे नज़र

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *