Sun. Apr 21st, 2024
    कभी एक्शन हीरो का टैग नहीं चाहते थे अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार जल्द फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आने वाले हैं। अक्षय उन अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने लगभग सभी तरह की भूमिकाएँ की हैं। कॉमेडी जॉनर से लेकर एक्शन तक, अभिनेता ने सब कुछ अनुभव किया है। एक मीडिया बातचीत के दौरान, अक्षय से पूछा गया कि वह किस जॉनर में अधिक सहज हैं। इस पर, उन्होंने कहा कि अगर वह कह दे कि उन्हें एक जॉनर में सहज महसूस होता है, तो दर्शक उन पर एक टैग लगा देंगे। वह किसी भी तरह का टैग नहीं चाहते हैं। वह टैग के उस खेल से बाहर आ गए हैं जब वह केवल एक्शन किया करते थे और ऊब गए थे। वह कभी एक्शन हीरो का टैग नहीं चाहते थे।

    खिलाड़ी कुमार ने आगे कहा-“अब भी मुझे कोई टैग नहीं चाहिए। मैं सभी प्रकार के जॉनर को निभाने में बहुत सहज हूँ। अगर कुछ नया आता है, अगर यह जोखिम भरा और मजेदार है, तो मैं इसे करूँगा।”

    https://www.instagram.com/p/B5mBoLZHbIR/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस साल अक्की ने कॉमेडी जॉनर की दो फिल्मों- ‘हाउसफुल 4’ और ‘गुड न्यूज़’ में काम किया हैं। एक साल में दो कॉमेडी फ़िल्में करने पर अक्षय ने कहा, “मुझे खुशी है कि मुझे कॉमेडी की विभिन्न शाखाओं का अनुभव करने को मिला। ‘हाउसफुल’ एक तमाशा कॉमेडी थी, लोग चाहे जो कहें कि यह बेतुकी थी, लेकिन इसके लिए भी दर्शक है। तमाशा कॉमेडी सबसे मुश्किल किस्म की कॉमेडी है। अपने स्वयं के खर्च पर लोगों को हँसाना सबसे कठिन प्रकार की कॉमेडी में से एक है। दुर्भाग्य से, यहां के लोग इस तरह की कॉमेडी का श्रेय नहीं देते, अवार्ड में भी नहीं।”

    ‘गुड न्यूज़’ के बारे में बात करते हुए, फिल्म दो विवाहित जोड़ों और उनके प्यार की यात्रा के आसपास घूमती है, जब वे माता-पिता बनने की कोशिश कर रहे होते हैं। फिल्म का निर्देशन राज मेहता द्वारा किया गया है और करण जौहर, अपूर्व मेहता, हिरो यश जौहर, शशांक खेतान और अरुणा भाटिया ने अपने-अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स के तहत निर्मित किया है। फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

    https://www.instagram.com/tv/B4_4Nb1nS-o/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *