Sun. Oct 2nd, 2022
    सुरवीन चावला

    बॉलीवुड और टीवी अदाकारा सुरवीन चावला और उनके पति अक्षय ठक्कर अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। सुरवीन ने अपने एक इन्स्टाग्राम पोस्ट में अपने गर्भवती होने की ख़बर दी और उन्होंने बड़ी ही प्यारी बात लिखी है।

    https://www.instagram.com/p/Bp5_xvYHvwR/

    सुरवीन ने लिखा कि,” ज़िन्दगी जैसा चाहती है वैसा ही होता है। यह जो भी चाहती है। और यह सब इसी पल हो रहा है। ज़िन्दगी, मेरी छोटी सी खुबसूरत दुनिया को और भी खुबसूरत बना रही है। एक चमत्कार होने वाला है जिसे ज़िन्दगी कहते हैं और हम दो छोटे-छोटे पैरों से आगे बढ़ रहे हैं।”

    सुरवीन द्वारा दी गई इस खुशख़बरी पर लोग उन्हें खूब बधाईयाँ दे रहे हैं। द टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दी गए अपने इंटरव्यू में सुरवीन ने कहा कि,”यह बहुत खुबसूरत एहसास है बल्कि उससे भी ज्यादा है। मैं आगे आने वाले हर पल के लिए उत्साहित हूँ। माँ होने का एहसास कहीं बाहर से नहीं आता है। माँ बनने का एहसास आपके अन्दर बढ़ रहे बच्चे के साथ ही बढ़ता जाता है। ”

    सुरवीन और अक्षय ने दो साल पहले इटली में शादी की थी पर दुनिया को यह बात सुरवीन ने पिछले साल दिसम्बर में बताई थी।

    https://www.instagram.com/p/BdPdgD8HmDU/?utm_source=ig_embed

    सुरवीन चावला का पहला सीरियल ‘कहीं तो होगा’ था इसके अलावा उन्होंने ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ और ‘काजल’ में भी काम किया था। फ़िल्म ‘हम तुम सबाना’ से उन्होंने फ़िल्म जगत में कदम रखा। उनकी पहली हिट फ़िल्म ‘हेट स्टोरी 2’ थी। सुरवीन ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.