Sun. Apr 14th, 2024
    एकता कपूर के शो 'नागिन 4' का प्रोमो रिलीज़, नवम्बर में हो सकता है प्रसारित

    एकता कपूर की लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी ‘नागिन’ का तीसरा सीजन भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन निर्माता जानती हैं कि अपने दर्शको को कैसे खुश और संतुष्ट रखना है। ‘नागिन 3‘ खत्म होते ही, कलर्स टीवी ने चौथे सीजन यानि ‘नागिन 4‘ का प्रोमो भी रिलीज़ कर दिया है। हर सीजन ने दर्शको का बहुत मनोरंजन किया है और हर बार यह टीआरपी की रेस में पहले स्थान पर पहुंचता था, तो ऐसे में एकता कैसे अपने दर्शको को निराश कर सकती थी।

    नवीनतम खबरों के अनुसार, मेकर्स ‘नागिन 4’ को अक्टूबर तक रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं। खबर में ये भी लिखा है कि एकता शो को जल्दी रिलीज़ करना चाहती थी हालांकि, अभी भी काफी चीज़ें रह गयी हैं और कास्टिंग भी अभी शुरू नहीं हुई है। इसलिए, जहाँ तक है शो नवंबर में ही प्रसारित हो पाएगा। पिछले सीजन में, सभी नए कलाकार नज़र आये थे लेकिन सीजन 2 में, कुछ पुराने भी थे इसलिए ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार एकता क्या मुख्य नागिन के रूप में किसी नए कलाकार को साइन करेंगे या पुराने कलाकारों को ही वापस लेंगी।

    इस दौरान, जब ‘नागिन 3’ में विशाखा का किरदार निभाने वाली अनीता हसनंदानी से फिनाले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये एन्डगेम नहीं है और अगर कोई मरता है तो वह किसी और के शरीर में जरूर वापस आता है। उनके मुताबिक, “कुछ किरदार मरेंगे ही। हम एक एपिसोड में मरते हैं और दूसरे में वापस आ जाते हैं।”

    इस पर, माहिर का किरदार निभाने वाले पर्ल वी पुरी ने कहा-“मैं खुद लगभग 8 बार मर चूका हूँ।”

    surbhi-anita

    ‘नागिन 3’ में अनीता और पर्ल के अलावा, सुरभि ज्योति और रजत टोकस ने भी अहम किरदार निभाया था। शो के फिनाले एपिसोड में, पहले दो सीजन के कलाकार भी दिखाई दिए थे जिसमे मौनी रॉय, अदा खान, अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा भी शामिल हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *