Fri. Mar 1st, 2024

    टीवी क्वीन एकता कपूर ने कुछ वक़्त पहले ही अपने बेटे रवि कपूर का दुनिया में स्वागत किया है। निर्माता ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की है जिसमे उनके बेटे रवि और उनके भतीजे लक्ष्य दिखाई दे रहे हैं।

    जबकि एकता अक्सर अपने भतीजे की तसवीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं, उन्होंने अपने बेटे की तसवीरें और वीडियो कभी पोस्ट नहीं की थी। निर्माता जिन्होंने हाल ही में एक नया घर खरीदा है, उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमे उन्होंने अपने बेटे रवि को पकड़ रखा है और बगल में उनका भतीजा टीवी देख रहा है।

    ekta-ravie-lakshya

    निर्माता ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा-“मेरे लड़के। दो बेटे।” एकता ने दोनों को अपना सूरज और चंदा भी बुलाया है।

    रवि एकता का पहला बच्चा है जिसे उन्होंने 27 जनवरी को सरोगेसी के माध्यम से दुनिया में लेकर आई थी। उनके भाई तुषार कपूर ने भी तीन साल पहले इसी माध्यम का इस्तेमाल कर अपने बेटे लक्ष्य को लाये थे।

    lakshya kapoor

    lakshya-ekta

    जनवरी में एक प्रेस बयान में एकता ने अपने बेटे रवि के जन्म की घोषणा करते हुए लिखा था-“भगवान की दुआ से, मैंने ज़िन्दगी में बहुत कामयाबी देखी है, मगर कोई भी इस खूबसूरत एहसास को नहीं हरा सकता जो मुझे इस बच्चे के अपनी ज़िन्दगी में आने से मिला है। मैं व्यक्त करना भी शुरू नहीं कर सकती मेरे बेबी के जन्म ने मुझे कितना खुश कर दिया है।”

    उन्होंने आगे कहा-“जीवन में सब कुछ उस तरह से नहीं होता जैसा आप चाहते हैं, लेकिन उन हिचकी का हमेशा समाधान होता है। मुझे मेरा मिल गया और आज मैं एक पैरेंट बनने के लिए बहुत धन्य महसूस करती हूँ। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक भावनात्मक क्षण है और मैं अपने छोटे बच्चे रवि कपूर की माँ के रूप में अपनी माँ बनने की इस नई यात्रा की प्रतीक्षा नहीं कर सकती।”

     

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *