Mon. May 20th, 2024
    एकता कपूर ने बताया कि कैसे 'कसम से' में शूट हुआ 17 साल की प्राची देसाई और राम कपूर का लव मेकिंग सीन

    एकता कपूर टेलीविजन पर कई लोकप्रिय शो की निर्माता हैं और उनमें से एक मशहूर शो है प्राची देसाई और राम कपूर का ‘कसम से’। उस समय डेली सोप के कई सीन्स लोकप्रिय थे, लेकिन एकता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुलासा किया कि कैसे मुख्य जोड़ी का लव मेकिंग सीन इतना चर्चित हुआ।

    शो की निर्माता ने साझा किया कि प्राची देसाई (बानी), जो तब 17 साल की थीं, ने राम कपूर (श्री वालिया) को किस करने से मना कर दिया था। और सीक्वेंस को पूरा करने के लिए, एकता ने लिखा कि उन्हें छाया और रोशनी का उपयोग करना पड़ा। पोस्ट के अंत में, उन्होंने पूछा कि कितने दर्शक ‘कसम से’ और बानी-मिस्टर वालिया के बीच के रोमांस को याद करते हैं।

    https://www.instagram.com/tv/BzV7KrSA6-f/?utm_source=ig_web_copy_link

    एकता ने इस क्लिप को कैप्शन दिया, “इस 3 मिनट के सीक्वेंस को शूट करने में हमें 3 दिन लगे … बानी ने मिस्टर वालिया को किस करने से मना कर दिया ताकि 17 साल की लड़की किसी भी शर्मिंदगी से बच सकें और फिर भी एक जुनूनी सीक्वेंस जाए। हमने छाया और रोशनी का इस्तेमाल किया … हाई रेटेड, यह बालाजी के सबसे अधिक चर्चा वाले लव मेकिंग सीन्स में से एक बन गया। कौन ‘कसम से’ को याद करता है। और मिस्टर वालिया और बानी का रोमांस। (वैसे राम यहाँ कितना अच्छा दिख रहे हैं)।”

    ये ध्यान में रखते हुए कि एकता ने प्रशंसकों से उनकी राय के बारे में पूछा, शो के रीबूट की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। पिछले साल एकता ने ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ की भी वापसी की ओर इशारा किया था, जो आखिरकार हुआ। इस शो में मूल रूप से श्वेता तिवारी (प्रेरणा) और सीजैन खान (अनुराग) ने अभिनय किया था।

    ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ रिबूट अब छोटे परदे का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बना गया है। इस शो में प्रेरणा का किरदार एरिका तो अनुराग का किरदार पार्थ समथान निभाते हैं। हाल ही में रोनित रॉय के आइकोनिक मिस्टर बजाज के रूप में करण सिंह ग्रोवर ने शो में प्रवेश किया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *