Sat. Feb 4th, 2023
    बुर्ज खलीफा के स्पेशल सरप्राइज के बाद, ऋषि कपूर ने लिखा शाहरुख़ खान के लिए एक हार्दिक सन्देश

    शाहरुख़ खान के जन्मदिन पर जब दुबई के बुर्ज खलीफा ने उन्हें अनोखे अंदाज़ से शुभकामनाएं दी तो उनका जन्मदिन और भी ज्यादा खास हो गया। किंग खान बॉलीवुड के पहले ऐसे अभिनेता बन गए हैं जिन्हे इस तरह का सम्मान दिया गया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो साझा किया और इतने प्यार और आशीर्वाद के  लिए धन्यवाद दिया।

    उनके पोस्ट करते ही ये वीडियो वायरल हो गया और उनके पहले सह-कलाकार ऋषि कपूर ने भी इस उपलब्धि के लिए शाहरुख़ को ढेरो शुभकामनाएं दी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि शाहरुख़ की डेब्यू फिल्म ‘दीवाना’ 1992 में ऋषि कपूर ने भी मुख्य किरदार निभाया था।

    ऋषि ने एक ट्वीट के जरिये बताया कि शाहरुख़ की इतनी कामयाबी देखकर वह बहुत खुश हुए हैं। उनके मुताबिक, “शाहरुख़ ने अपने शुरूआती सालों में, अपना करियर मेरे साथ ‘दीवाना’ से शुरू किया। और अब उन्हें अपने शिखर पर देखना कितना आनंददायक और प्रशंसनीय है। आप भारत को गौरवान्वित करते हैं।” आगे उन्होंने शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान को संबोधित करते हुए कहा-“अच्छा हुआ न गौरी उपरवाले ने तुम्हारी नहीं सुनी।”
    दरअसल, जब शाहरुख़ ने फिल्मो में काम शुरू किया था तो गौरी नहीं चाहती थी कि शाहरुख़ हीरो बने और मुंबई में रहे। उल्टा, उनकी इच्छा थी कि ‘दीवाना’ फ्लॉप हो जाये ताकि बादशाह वापस दिल्ली लौट आये। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और इतिहास आपे सामने है। हमे दुनिया का सबसे बड़ा सुपरस्टार मिल गया।
    ऋषि कपूर शाहरुख़ खान के लिए इमेज नतीजे"
    इस दौरान, शाहरुख़ ने मुंबई में मीडिया और अपने प्रशंसको के साथ जन्मदिन मनाया और केक भी काटा। इस दौरान, उन्होंने अपने परिवार और आगामी फिल्मो के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह कई सारी स्क्रिप्ट्स पढ़ रहे हैं और जैसे ही कोई फिल्म साइन करेंगे तो जल्द ही घोषणा कर देंगे। उन्होंने अपने चाहनेवालो को आश्वासन दिया कि अगले साल जरूरी उनकी कोई फिल्म रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *