Thu. Oct 6th, 2022
    'यह रिश्ते हैं प्यार के' फेम ऋत्विक अरोड़ा: कुणाल नकारात्मक नहीं है, बस अपने भाई को बचा रहा है

    यह रिश्ते हैं प्यार के‘ टीवी के टॉप शोज में से एक है। शो के प्रशंसक, उस नाटक का आनंद ले रहे हैं, जो विशेष रूप से, कुणाल और अबीर के बीच के ब्रोमांस को उजागर करता है। वर्तमान ट्रैक के अनुसार, कुणाल अपने भाई अबीर के साथ अक्सर चिढ़ता रहता है क्योंकि वह मिष्टी के बहुत करीब आ रहा है, जिस लड़की ने कुणाल के साथ अपनी शादी तोड़ दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका किरदार ग्रे हो सकता है क्योंकि वह अबीर और मिष्टी के बंधन को तोड़ने के लिए अपनी मां मीनाक्षी से हाथ मिला लेगा।

    IWM BUZZ को दिए इंटरव्यू में, ऋत्विक अरोड़ा, जो कुणाल की भूमिका निभाते हैं, उन्होंने अपने किरदार में जोड़े गए नए शेड्स पर बात की। उन्होंने कहा कि कोई व्यापक बदलाव नहीं आया है और वह अबीर के लिए अतिसंरक्षित हो रहे हैं। उन्होंने अपने किरदार के टूटे रिश्तों पर भी खुल कर बात की।

    Related image

    उन्होंने कहा, “कुणाल का प्यार कई बार अधूरा रह गया है। पहले भी उसने इसका सामना किया और अब फिर से, जब मिष्टी ने उसे अस्वीकार कर दिया। एक व्यक्ति के जीवन में बहुत सी चीजें होती हैं जो उसे किनारे पर रखती हैं। इस सब के कारण वह मिष्टी से बहुत नाराज हो गया। हां, उसे मिष्टी से कभी प्यार नहीं हुआ था। लेकिन उसने अपनी माँ के प्रस्ताव को स्वीकार किया था और मिष्टी से शादी करने के लिए खुद को मना लिया था। जब मिष्टी ने उसकी स्वीकृति का अपमान किया और उसे अस्वीकार कर दिया, तो वह बहुत दुखी हुआ। उसके परिवार और मां को खासतौर पर इसके कारण बहुत कुछ झेलना पड़ा।”
    Image result for Ritvik Arora Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke
    उन्होंने यह भी कहा कि कैसे पुरुष भी अस्वीकार किए जाने के दर्द को महसूस करते हैं। और यही कारण है कि वह अबीर को पीड़ित नहीं करना चाहता है और यही कारण है कि कुणाल मिष्टी से नफरत करता है। उन्होंने यह कहते हुए अपने इंटरव्यू का समापन किया कि उनका किरदार नकारात्मक नहीं है, यह सिर्फ इतना है कि वह अब अपने भाई को मिष्टी से बचाने के लिए अपनी माँ का पक्ष ले रहा है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.