Fri. Mar 1st, 2024
    क्या ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' होगी अब अगस्त में रिलीज़?

    ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म ‘सुपर 30‘ शुरुआत से ही सुर्खियों में बनी हुई है। पहले इसके निर्देशक विकास बहल के मीटू में नाम आने से फिल्म विवाद का कारण बनी थी और अब फिल्म की रिलीज़ डेट मेकर्स के लिए सर दर्द बन गयी है। कहा फिल्म जनवरी में रिलीज़ होने वाली थी और अब मई आ गया है, फिल्म की रिलीज़ डेट ही तय नहीं हो पा रही है।

    फिल्म फिर 26 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब उस दिन भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही है। इसका कारण है, बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ से क्लैश को नज़रंदाज़ करना। दोनों की लड़ाई बॉलीवुड में बहुत मशहूर है और क्लैश के कारण, तनाव बहुत बढ़ गया था। इसलिए मेकर्स ने रिलीज़ डेट बदल दी।

    SUPER-30

    और खबरों के अनुसार, ‘सुपर 30’ के मेकर्स फिल्म को अगस्त में रिलीज़ करने की तैयारी कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार, “सुपर 30 अगस्त में रिलीज़ होगी। मेकर्स 2 या 9 अगस्त को रिलीज़ करने का सोच रहे हैं लेकिन वे स्वतंत्रता दिवस को भी नहीं छोड़ना चाहते। अगले हफ्ते रिलीज़ डेट तय हो जाएगी।”

    “अगर मेकर्स स्वतंत्रता दिवस वीकेंड के लिए जाते हैं तो उन्हें न केवल एक बल्कि तीन तीन फिल्मो का बॉक्स ऑफिस पर सामना करना पड़ेगा। 15 अगस्त को जॉन अब्राहम की ‘बटला हाउस’, प्रभास की ‘साहो’ और अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ रिलीज़ होगी।”

    फिल्म में ऋतिक रोशन बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं जिन्होंने IIT-JEE परीक्षा के लिए 30 बच्चों को तैयार किया था।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *