Tue. Apr 16th, 2024
    war poster

    टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और वाणी कपूर अभिनीत फिल्म ‘वार’ के निर्माता फैंस को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक्शन थ्रिलर के टीज़र के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के बाद, निर्माताओं ने अब फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। यह पोस्टर पर सिर्फ ऋतिक और वाणी हैं और दोनों एक दूसरे के साथ बहुत प्यार करते हैं।

    नीचे दिए गए पोस्टर को देखें:

    war poster 1

    निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, “जब आप भारत के दो सबसे बड़े और बेहतरीन एक्शन सुपरस्टार्स को एक फिल्म में लाते हैं और उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करते हैं, तो आपको एक ऐसे शीर्षक की ज़रूरत होती है, जो एक बड़े प्रदर्शन के वादे को सही ठहराए।

    ऋतिक और टाइगर एक-दूसरे को बेरहमी से पीटते हुए नजर आएंगे और दर्शक देखना चाहेंगे कि इस अविश्वसनीय लड़ाई में कौन किसको पछाड़ता है। डब्ल्यूएआर एकमात्र ऐसा शीर्षक है जो इस बड़े वादे को पूरा कर सकता था और एक एक्शन तमाशा के स्तर को सही ठहराता है जो फिल्म विश्व स्तर पर दर्शकों के सामने पेश करने की कोशिश कर रही है।

    यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित, वार 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के बड़े राष्ट्रीय अवकाश पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

    इसे साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हुए, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने प्रसिद्ध हॉलीवुड एक्शन निर्देशक पॉल जेनिंग्स, जो कि ‘डार्क नाइट’, ‘जैक रीचर’, ‘सैन एंड्रियास’, और यहाँ तक कि ‘गेम ऑफ़ थ्रोन्स’ जैसी फिल्मों में एक्शन दृश्यों पर काम कर चुके हैं, को साइन किया है।

    सूत्रों के अनुसार, दोनों ऋतिक और टाइगर इस चेस की पिछले साल से ही अभ्यास कर रहे हैं और शूट बर्फ की आर्कटिक सर्कल के बीच कुछ दिनों तक चला। हालांकि, पॉल केवल फिल्म के इस सेगमेंट के ही निर्देशक थे। टीम ने शूट के 6 महीने पहले ही जगह का ब्यौरा कर इसको मंजूरी दी और ये पिछले साल शूट हुआ। ये स्पष्ट है कि ऐसे दिल धड़काने और खतरनाक एक्शन को दिखाकर मेकर्स दर्शको को बहुत अच्छा समय देने वाले हैं।

    ‘वॉर’ दुनिया की पहली फिल्म है जिसकी आर्कटिक में एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग हुई है और भले ही यह जोखिम भरा था, लेकिन इसके दृश्य पहलू ने टीम को इसके लिए प्रेरित किया।

    यह भी पढ़ें: पति पत्नी और वो: अनन्या पांडे ने फिल्म के सेट से अपने लुक को साझा किया

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *