Thu. Jun 20th, 2024
    सत्ते पे सत्ता

    इस साल की शुरुआत में, रोहित शेट्टी और फराह खान ने घोषणा की कि वे एक बड़े बॉलीवुड मनोरंजन के लिए टीम बना रहे हैं। जहां ‘सिम्बा’ निर्माता इसका निर्माण कर रहे होंगे वहीं ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के निर्देशक फिल्म को निर्देशित करेंगे इसके तुरंत बाद, यह पता चला कि यह फिल्म क्लासिक ‘सत्ते पे सत्ता’ की आधिकारिक रीमेक होगी जिसमें अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने प्रमुख भूमिकाएँ निभाई थीं।

    case against hritik roshan

    यह फिल्म सात भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें मुख्य भूमिका के लिए कई नामों पर विचार किये गए थे। ऐसी अफवाहें थीं कि रीमेक के लिए शाहरुख खान, अक्षय कुमार और सलमान खान के बीच बातचीत चल रही थी, लेकिन पिंकविला की एक रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म के लोए ऋतिक रोशन को साइन किया गया है।

    और अब, हम आपको बता सकते हैं कि फराह और रोहित ने मुख्य महिला लीड के रूप में दीपिका पादुकोण का नाम लॉक किया गया है। सूत्र ने खुलासा किया है कि, “फराह और रोहित दोनों ही दीपिका पादुकोण को फिल्म में चाहते थे क्योंकि न केवल वे उससे प्यार करते हैं, बल्कि वह भूमिका में फिट बैठती हैं।DEEPIKA 1

    जब डीपी ने डेब्यू किया, तो सभी को लगा कि वह हेमा के लिए एक बेहिचक समानता है। जब फराह ने डीपी को कहानी सुनाई, तो उन्हें बहुत अच्छी लगी और उन्होंने तुरंत हाँ कर दिया। ’83’ के बाद दीपिका का यह अगला बड़ा प्रोजेक्ट होगा जहां वह अपने पति रणवीर सिंह से रोमांस करेंगी।

    वास्तव में, जबकि डीपी तीसरी बार फराह के साथ और रोहित दूसरी बार टीम बनाएंगी और यह पहली बार होगा जब वह किसी फिल्म में ऋतिक के साथ जोड़ी बनाएंगी। दोनों अभिनेताओं ने साझा किया है कि वे एक साथ एक फिल्म करने की इच्छा रखते हैं लेकिन चीजें सबसे लंबे समय तक नहीं गिर रही थीं। एक कबीर खान का निर्देशन भी था, जिसमें दो सितारों को शामिल किया जाना था, लेकिन उन्होंने नहीं लिया।

    यह भी पढ़ें: क्या ‘दूसरा’ सौरव गांगुली की बायोपिक है? निर्देशक अभिनव देव स्पष्ट किया

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *