सोमवार, जनवरी 20, 2020

WAR: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर का नहीं होगा ट्रेलर लॉन्च

Must Read

पेट्रोल-डीजल भाव : लगातार पांचवे दिन कीमतों में गिरावट, दिल्ली में 75 के नीचे आया पेट्रोल

पेट्रोल और डीजल के दाम में उपभोक्ताओं को सोमवार को लगातार पांचवें दिन राहत मिली। तेल विपणन कंपनियों ने...

सतीश कोशिक ने की शबाना आजमी से मुलाकात, बताया पहले से अब बेहतर है उनका स्वास्थ्य

फिल्मकार सतीश कौशिक का कहना है कि कुछ दिन पहले मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा पर सड़क दुर्घटना...

शेयर बाजार : रिकॉर्ड ऊंचाई से फिसला सेंसेक्स, निफ्टी भी गिरा

भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत तेजी के साथ हुई, लेकिन विकवाली के दबाव में प्रमुख संवेदी सूचकांक रिकॉर्ड स्तर...
साक्षी सिंह
Writer, Theatre Artist and Bellydancer

हमारी पीढ़ी के दो सबसे बड़े एक्शन हीरो, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ, वाईआरएफ के दृश्य असाधारण युद्ध में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन के लिए एक-दूसरे के खिलाफ हैं। एक्शन एंटरटेनर दोनों सुपरस्टार को एक-दूसरे के पीछे जाते हुए देखेंगे क्योंकि वे एक-दूसरे पर जीत हासिल करने के लिए मौत को मात देने वाले स्टंट करते हैं।

टीजर से ही हम कह सकते हैं कि वॉर एक्शन फिल्म प्रेमियों के लिए एक तमाशा होगा और YRF एक भव्य, एक्शन से भरपूर ट्रेलर लॉन्च करना चाहता था जो मीडिया और दर्शकों को वाह-वाही दिलाता। हालांकि, उन्होंने एक बड़े पैमाने पर रोडब्लॉक का सामना किया है।

वॉर: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने 'डार्क नाइट' एक्शन निर्देशक पॉल जेनिंग्स के साथ किया शूट

प्रोडक्शन हाउस के करीबी एक सूत्र ने बताया, “टीम लगातार घुड़सवार, एक्शन से भरपूर ट्रेलर लॉन्च का निर्माण करने के लिए लगातार काम कर रही थी जो पहले कभी नहीं देखा गया। लेकिन कई अलग-अलग योजनाओं पर लगभग 4 महीने तक काम करने के बाद, उन्होंने महसूस किया कि कोई भी घटना कितनी भी बड़ी क्यों न हो, वह दृश्य तमाशा की तुलना में अभी भी छोटी दिखेगी, जो ट्रेलर दर्शकों से वादा करता है।”

मुखबिर जोड़ता है, “बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म है और वाईआरएफ ने एक रणनीतिक कॉल किया है कि इस आयोजन का कोई मतलब नहीं था। कोई भी घटना का विचार पैमाने की भव्यता तक नहीं रह सकता था और ऐसी कोई घटना करने का कोई मतलब नहीं था जहां दो सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार बस एक रूटीन स्टंट कर रहे थे या हेलिकॉप्टर का उपयोग कर रहे थे, आदि परिवहन के मोड के रूप में एक प्रविष्टि बनाने के लिए क्योंकि यह सब था।

war poster

वास्तव में इस फिल्म की स्थिति के लिए बहुत छोटा है। फिल्म के ट्रेलर में दुनिया भर के दर्शकों को दिखाया जाएगा कि बॉलीवुड की एक एक्शन फिल्म हॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों के साथ है और निर्माता चाहते हैं कि दर्शकों को दिमाग उड़ाने वाले दृश्यों और शानदार एक्शन कोरियोग्राफ़ी मिले।”

सिर्फ रिकॉर्ड के लिए, युद्ध को 7 विभिन्न देशों और 15 विश्व शहरों में शूट किया गया है। स्क्रीन पर एक्शन चश्मे से पहले सबसे बड़े कभी कोरियोग्राफ करने के लिए चार एक्शन निर्देशकों को रोपा गया है।

संपर्क करने पर, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने पुष्टि करते हुए कहा, “हां, यह जानकारी सटीक है। टीम ने ट्रेलर लॉन्च के लिए एक दृश्य तमाशा बनाने की कोशिश की, लेकिन योजनाएं कितनी भी बड़ी क्यों न हों, घटना फिल्म के पैमाने से मेल नहीं खा रही थी।

इस तरह की फिल्म के लिए एक घटना जो दर्शकों के लिए आशाजनक है, उसके बराबर होना चाहिए और एक घटना रसद बिंदु से इस तमाशा को बनाना असंभव है। इसलिए, हमने लॉन्च के विचार को स्क्रैप करने का फैसला किया है और केवल ट्रेलर के दृश्यों के साथ दर्शकों को छोड़ना चाहते हैं। हम ट्रेलर को लेकर बहुत उत्साहित हैं। यह एक बड़ी संपत्ति है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शकों को वह पसंद आएगा!”

यह भी पढ़ें: मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7: अक्षय, तापसी, विद्या और सोनाक्षी स्टारर में आई एक सामान्य गिरावट

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

पेट्रोल-डीजल भाव : लगातार पांचवे दिन कीमतों में गिरावट, दिल्ली में 75 के नीचे आया पेट्रोल

पेट्रोल और डीजल के दाम में उपभोक्ताओं को सोमवार को लगातार पांचवें दिन राहत मिली। तेल विपणन कंपनियों ने...

सतीश कोशिक ने की शबाना आजमी से मुलाकात, बताया पहले से अब बेहतर है उनका स्वास्थ्य

फिल्मकार सतीश कौशिक का कहना है कि कुछ दिन पहले मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा पर सड़क दुर्घटना में घायल हुई दिग्गज अभिनेत्री...

शेयर बाजार : रिकॉर्ड ऊंचाई से फिसला सेंसेक्स, निफ्टी भी गिरा

भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत तेजी के साथ हुई, लेकिन विकवाली के दबाव में प्रमुख संवेदी सूचकांक रिकॉर्ड स्तर से गिरकर लाल निशान के...

दिल्ली : परिवहन विभाग के कार्यालय में लगी भीषण आग

राष्ट्रीय राजधानी में सिविल लाइंस स्थित दिल्ली परिवहन विभाग के एक कार्यालय में सोमवार सुबह आग लग गई। आग बुझाने के लिए दमकल विभाग...

लेबनान : बेरूत में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प में 70 लोग घायल

लेबनान की राजधानी बेरूत में सरकार विरोधी प्रदर्शनकारियों और दंगा पुलिस के बीच झड़प में 70 लोग घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -