वॉर: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने ‘डार्क नाइट’ एक्शन निर्देशक पॉल जेनिंग्स के साथ किया शूट

वॉर: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने 'डार्क नाइट' एक्शन निर्देशक पॉल जेनिंग्स के साथ किया शूट
bitcoin trading

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ, यशराज फिल्म्स की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘वॉर‘ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का शीर्षक हाल ही में सामने आया है और इस फिल्म के लिए प्रचार की घोषणा के बाद से ही उत्साह बहुत ऊँचा है क्योंकि इसमें इंडस्ट्री के दो सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार जो सामने आ रहे है।

इसे साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हुए, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने प्रसिद्ध हॉलीवुड एक्शन निर्देशक पॉल जेनिंग्स, जो कि ‘डार्क नाइट’, ‘जैक रीचर’, ‘सैन एंड्रियास’, और यहाँ तक कि ‘गेम ऑफ़ थ्रोन्स’ जैसी फिल्मों में एक्शन दृश्यों पर काम कर चुके हैं, को साइन किया है।

WOAH! Hrithik Roshan & Tiger Shroff shoot action sequence in the Arctic with Dark Knight action director, Paul Jennings

सूत्रों के अनुसार, दोनों ऋतिक और टाइगर इस चेस की पिछले साल से ही अभ्यास कर रहे हैं और शूट बर्फ की आर्कटिक सर्कल के बीच कुछ दिनों तक चला। हालांकि, पॉल केवल फिल्म के इस सेगमेंट के ही निर्देशक थे। टीम ने शूट के 6 महीने पहले ही जगह का ब्यौरा कर इसको मंजूरी दी और ये पिछले साल शूट हुआ। ये स्पष्ट है कि ऐसे दिल धड़काने और खतरनाक एक्शन को दिखाकर मेकर्स दर्शको को बहुत अच्छा समय देने वाले हैं।

‘वॉर’ दुनिया की पहली फिल्म है जिसकी आर्कटिक में एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग हुई है और भले ही यह जोखिम भरा था, लेकिन इसके दृश्य पहलू ने टीम को इसके लिए प्रेरित किया।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी और इसमें वाणी कपूर और अनुप्रिया गोयनका भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो चूका है जिसे देख पहले ही दर्शको के रौंगटे खड़े हो गए हैं। अब उन्हें केवल फिल्म का इंतज़ार है जो देखने में बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म लग रही है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here