Sun. Oct 2nd, 2022
    ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म के शीर्षक और लुक का होगा टीज़र में खुलासा

    ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ, यशराज फिल्म्स की अगली एक्शन पैक्ड फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। दोनों कलाकार बेहद प्रतिभाशाली हैं और उद्योग में दो सर्वश्रेष्ठ एक्शन स्टार माने जाते हैं। एक फिल्म के लिए दोनों कलाकारों के एक साथ आने की घोषणा से प्रशंसक पहले से ही रोमांचित हैं। हालांकि, प्रत्याशा और रहस्य को जीवित रखते हुए, निर्माताओं ने सेट से किसी भी तस्वीर को लीक नहीं होने देना सुनिश्चित किया है। सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है और हर कोई इस फिल्म के शीर्षक या विवरण के बारे में कोई भी खबर देने से बच रहा है।

    सूत्रों ने जानकारी दी है कि आदित्य चोपड़ा ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह सस्पेंस को बरकरार रखना चाहते हैं और शीर्षक केवल पहले टीज़र के जारी होने के साथ ही सामने आएगा। सूत्रों ने खुलासा किया, “आदित्य चोपड़ा बहुत स्पष्ट थे कि फिल्म के बारे में कुछ भी पहले टीज़र के गिरने से पहले बाहर नहीं निकलना चाहिए। परियोजना के चारों ओर गोपनीयता बनाने के लिए एक पूरी रणनीति का निर्माण किया गया था और पहले टीज़र को जारी करने की प्रत्याशा को लगातार प्रचारित किया।”

    क्या टाइगर श्रॉफ फिल्म 'रैम्बो' रीमेक से बनाएंगे हॉलीवुड का रास्ता?

    “निर्माता हमारी पीढ़ी के दो सबसे बड़े एक्शन हीरो, ऋतिक और टाइगर के वादे को एक-दूसरे से लेना चाहते थे और इस तरह कामकाजी शीर्षक ‘ऋतिक बनाम टाइगर’ अस्तित्व में आया। कामकाजी शीर्षक भी व्यापक रूप से प्रचारित किया गया था क्योंकि निर्माता एक साधारण बात चाहते थे – मार्केटिंग वादा दर्ज करें कि दर्शकों को भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े और सर्वश्रेष्ठ एक्शन सुपरस्टार्स के बीच सबसे बड़ा प्रदर्शन दिखाई देगा। फिल्म की कोई जानकारी नहीं होने के कारण, इसने केवल दर्शकों के बीच प्रत्याशा को बढ़ाया है ”

    निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, “हाँ, यह सच है। हम सब कुछ छिपाकर रखना चाहते थे क्योंकि हम निश्चित थे कि यह टीज़र की प्रत्याशा में जोड़ देगा। दोनों सितारों के प्रशंसकों के जबरदस्त दबाव के बावजूद, फिल्म के किसी भी आधिकारिक तस्वीर को नहीं लगाने और फिल्म के शीर्षक की घोषणा नहीं करने का एक सचेत निर्णय था। हम लॉन्च के दिन अधिकतम प्रभाव चाहते हैं।”

    Image result for Hrithik Roshan

    फिल्म में वाणी कपूर और अनुप्रिया गोयनका भी हैं। फिल्म के 2020 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.